Header 300×250 Mobile

बिग ब्रेकिंग : प्रवीण झा उर्फ रावण के गांव में दागे बम व घर में लगा दी आग

ग्रामीणों का दावा- करणी सेना के कुछ लोगों ने की वारदात, बुजुर्ग को पीटा

- Sponsored -

289

- Sponsored -

- sponsored -

प्रवीण झा के पड़ोसी के घर में लगी थी आग

मधुबनी ( voice4bihar news)। मधुबनी जिले के बहुचर्चित नरसंहार के मामले में विवाद थमता नजर नहीं आ रहा। बेनीपट्टी के गैवीपुर में महमदपुर कांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा उर्फ रावण के पड़ोसी के घर आग लगा दी गयी है। वहीं ग्रामीणों ने दावा किया है कि आग लगाने से पूर्व करनी सेना के लोगों ने बम भी चलाये हैं। वही प्रवीण झा के वृद्ध पड़ोसी के साथ मारपीट की गई है।

उधर महम्मदपुर गांव में आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन दमकल ने मौके पर पहुँच कर आग पर काबू किया। ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की शाम में दो गाड़ियों में सवार होकर कुछ लोग आए और ताबड़तोड़ बमबाजी कर घर में आग लगा दी। उधर आग लगने की खबर से स्थानीय लोगों में आक्रोश पनप रहा है।

यह भी देखें :  विधायक के गांव में ही छुपा था प्रवीण झा उर्फ रावण

विज्ञापन

कुछ लोगों का दावा- जला हुआ घर प्रवीण झा का

दूसरी ओर कुछ लोगों ने दावा किया है कि जिस घर में आग लगी है वह हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा का घर है। हालांकि विश्वस्त सूत्रों ने खपरैल नुमा घर के एक हिस्से से आग व धुआं उठते देखा गया। जिसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गयी। विशेष जानकारी जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।

रावण सेना व करणी सेना के बीच चल रहा शह-मात का खेल

ऐन होली के दिन एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में मुख्य अभियुक्त प्रवीण झा उर्फ रावण व उसके शागिर्दों की गिरफ्तारी के बाद भी इस मामले में राजनीति थमती नजर नहीं आ रही। “राजपूत करणी सेना” बनाम “रावण सेना” की जंग के रुप में मधुबनी जिले के महम्मदपुर गांव से शुरू हुई राजनीति अब देश की राजधानी दिल्ली तक जा पहुंची है। इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ खुल्लम-खुला व माइंड गेम खेला जा रहा है।

यह भी पढ़ें : राष्ट्रपति भवन तक पहुंची ‘रावण सेना’ व ‘करणी सेना’ की जंग

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT