Header 300×250 Mobile

मुजफ्फरपुर में फिर एक प्रेमिका के चक्कर में आशिक की हत्या, लड़की पक्ष के लोगों ने पीट-पीट कर ली जान

पड़ोस के गांव की एक लड़की व वीडियोग्राफर के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

- Sponsored -

414

- sponsored -

- Sponsored -

परिजनों का आरोप- घर से बुलाकर अपने गांव ले गये थे लड़की पक्ष के लोग

आरोपितों ने कहा- बिजली से चलने वाला मोटर चुराने दरवाजे पर आया था युवक

लड़की के पिता समेत खरिका गांव के कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news)। मुजफ्फरपुर जिले के कांटी में पिछले दिनों प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि प्रेम प्रसंग में एक और युवक की हत्या ने सनसनी फैला दी। ताजा वारदात बुधवार की देर रात मीनापुर थानान्तर्गत पानापुर ओपी क्षेत्र के खरिका गांव में हुई, जहां लड़की के परिजनों ने युवक को घर बुलाकर इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गयी। उसकी हत्या के बाद खरिका व पानापुर गांव के बीच तनाव व्याप्त है। पिछले दिनों कांटी थाना क्षेत्र में भी ऐसी ही घटना हुई थी।

गंभीर हालत में पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, देर रात हुई मौत

बताया जाता है कि मृत युवक राजेश कुमार ( 22 ) पानापुर गांव का रहने वाला था । वह शादी समारोह में वीडियोग्राफी का काम करता था। बुधवार की देर रात खरिका गांव में उसकी बेरहमी से पिटाई की गयी । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस देर रात वहां पहुंची और पिटाई से घायल राजेश कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। रात के करीब दो बजे अस्पताल में ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इधर , घटना की सूचना मिलते ही मृतक युवक के घर व पानापुर गांव में चीख पुकार मच गयी।

विज्ञापन

यह भी देखें : गांव वालों ने प्रेमिका के दरवाजे पर ही कर दिया युवक का दाह संस्कार

डेढ़ साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, प्रेमिका से मिलने भी जाता था युवक

मृतक राजेश के चाचा सुरेंद्र राम ने बताया है कि राजेश का डेढ़ साल से खरिका गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था । वह लड़की से मिलने कभी – कभार खरिका जाया करता था। सुरेंद्र राम की मानें तो बुधवार की रात को लड़की के परिजन उसे बुलाकर ले गए थे। अपने घर ले जाकर उन लोगों ने दरवाजे पर राजेश के हाथ – पैर बांध दिये और ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। इसी बीच किसी ने पानापुर ओपी पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने ही उसे गम्भीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में रात करीब दो घृजे उसकी मौत हो गयी। राजेश का सिर फटा हुआ था। हाथ – पैर पर गहरे चोट के निशान थे।

पोल में बांधकर बेरहमी से की पिटाई, वीडियो हो रहा वायरल

उधर, लड़की के पिता का कहना है कि राजेश राम हमारे दरवाजे पर मोटर चोरी कर रहा था। आहट सुनकर उनलोगों की नौद खुली तो उसे रंगेहाथ दबोच लिया। आस – पड़ोस के लोगों ने गुस्से में आकर उसके साथ मारपीट कर दी। उधर ग्रामीणों ने दावा किया है कि राजेश को पोल में बांधकर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो बुधवार रात की बताई जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि राजेश को बिजली के पोल में रस्सी से हाथ बांधा गया है। गंजी पहने एक युवक ताबड़तोड़ डंडे से राजेश की पिटाई कर रहा है।

इसे भी देखें : रोहतास में ऑनर किलिंग, दलित से किया प्रेम तो मिली मौत की सजा

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored