Header 300×250 Mobile

गांव वालों ने प्रेमिका के दरवाजे पर ही कर दिया युवक का दाह संस्कार

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लड़की वालों ने मार डाला

- Sponsored -

521

- Sponsored -

- sponsored -

मुजफ्फरपुर जिले के काटी में प्रेम प्रसंग को लेकर हुई लोमहर्षक वारदात

घटना के बाद रामपुर साह व सोनबरसा गांव के बीच भारी तनाव व्याप्त

लड़की पक्ष के लोगों ने इस कदर पीटा कि युवक की हो गयी मौत

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news)। मुजफ्फरपुर जिले के कांटी में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को पकड़कर लड़की वालों ने इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गयी। इसके विरोध में युवक के गांव वालों ने शव को ले जाकर लड़की के दरवाजे पर ही अंतिम संस्कार कर दिया। मृत युवक कांटी काटी थाना अन्तर्गत रेपुरा रामपुर साह गांव का रहने वाला सौरभ बताया जाता है, जबकि उसकी कथित प्रेमिका पड़ोस के गांव सोनबरसा की रहने वाली है।

बताया जाता है कि शुक्रबार की देर शाम अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे युवक को लड़की पक्ष के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया। मरणासन्न हालत में उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके। युवक की मौत की खबर सुनते ही ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। साथ ही रामपुर साह और सोनबरसा गांव के बीच तनाव बढ़ गया।

युवक की हत्या के बाद विलाप करतीं परिजन।
युवक की हत्या के बाद विलाप करतीं परिजन।

सड़क पर लाश रखकर घंटों किया आवागमन बाधित

शनिवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव लेकर गांव में पहुंचते ही ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। उग्र ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर सौरभ के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी। इस दौरान सड़क जाम कर दिया और घंटों हंगामा करते रहे। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को लोगों को यह आश्वासन देकर सड़क जाम हटवाया कि इस मामले के दोषियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने सड़क जाम हटवाया तो हत्यारोपितों के गांव पहुंच गई उग्र भीड़

पुलिस के हस्तक्षेप से सड़क जाम तो ख़त्म हो गया, लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश कम नहीं हुआ। वहां से हटकर रामपुर साह गांव के लोग सौरभ का शव लेकर लड़की के सोनबरसा स्थित घर तक पहुंच गए और बवाल पर उतर आए। तोड़फोड़ व आक्रोश प्रदर्शन के बाद भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो सौरभ के शव को लड़की के दरबाजे पर ही जला दिया। इस घटना के बाद दोनों गांव के बीच तनाव और बढ़ गया है। हालात के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है।

विज्ञापन

उग्र भीड़ को रोकने के लिए पहुंची पुलिस।

यह भी देखें : मुजफ्फरपुर में फिर एक प्रेमिका के चक्कर में आशिक की हत्या

पड़ोसी गांव के लड़के संग प्यार, परिजनों को गुजरी नागवार

मिली जानकारी के अनुसार रामपुर साह निवासी मनीष कुमार के 22 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार का सोनबरसा की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और यह बात लड़की के परिजनों को नागवार गुजर रही थी। बताया गया है कि देर रात लड़की के घर मिलने पहुंचे सौरभ को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई की । घायल सौरभ ने एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद रामपुर साह गांव के लोग भड़क गए।

बवाल व हंगामे के बीच लड़की के दरवाजे पर सजाई गई चिता

पुलिस ने जैसे – तैसे सौरभ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद गांव में लाश पहुंचते ही फिर ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया । आक्रोशित भीड़ ने पड़ोस के गांव सोनबरसा पहुंचकर बवाल खड़ा कर दिया । काफी बवाल और हंगामे के बीच अन्ततः रामपुर साह के ग्रामीणों ने सौरभ के शव का उसकी प्रेमिका व हत्या आरोपी के दरवाजे पर ही दाह संस्कार कर दिया। इस घटना को लेकर दो गांवों के बीच व्याप्त तनाव चरम पर जा पहुंचा।

दोनों गांवों में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती

एहतियात के तौर पर रामपुर साह व सोनबरसा गांव में पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है। समाचार लिखे जाने तक रामपुर साह गांव के लोग लड़की वाले के दरबाजे पर अड़े थे और पुलिस प्रशासन से सौरभ के हत्यारे को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। वहीं स्थानीय पुलिस जिला मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों को स्थिति से अवगत कराते हुए उनके सोनवरसा पहुंचने की प्रतीक्षा कर रहे थे।

इसे भी देखें : रोहतास में ऑनर किलिंग, दलित से किया प्रेम तो मिली मौत की सजा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored