Header 300×250 Mobile

कल्लू खान हत्याकांड में एक महिला सहित दो गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर इजहार खान पर हत्या का आरोप, पुलिस ने उसकी पत्नी को हिरासत में लिया

- Sponsored -

827

- sponsored -

- Sponsored -

मुखिया प्रत्याशी रानी खातून के पति की हत्या की गुत्थी अभी अनसुलझी

मृतक कल्लू खान की पत्नी के फर्द बयान पर दर्जनों लोग किये गए नामजद

बजरंगी कुमार के साथ अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले शिवसागर थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह हुई कुख्यात अपराधी कल्लू खान की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार की अहले सुबह शिवसागर थाना के मोजरी कैथी गांव में अंधाधुंध गोलियां बरसाकर हुई कल्लू खान की हत्या के 3 घंटे के अंदर दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। यह त्वरित कार्रवाई पुलिस ने कल्लू खान की पत्नी रानी खातून द्वारा घटना को लेकर शिवसागर थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर की है।

कल्लू खान की पत्नी ने इजहार खान पर लगाया हत्या का आरोप

उल्लेखनीय है कि कल्लू खान की हत्या की सूचना पर शिवसागर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो भारी विरोध का सामना करना पड़ा। कल्लू की पत्नी व मुखिया प्रत्याशी रानी खातून से चीख-चीख कर कहा कि कैथी गांव के ही इजहार खान ने हत्या की है। उसकी गिरफ्तारी होने के बाद ही लाश उठने दिया जाएगा। पुलिस अफसरों ने त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों की गिरफ्तारी की है।

पंचायत चुनाव में तनाव रोकने के लिए दोनों पक्षों पर कार्रवाई

विज्ञापन

रोहतास के पुलिस कप्तान आशीष भारती ने गिरफ्तारी की पुष्टि की की है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार महिला का नाम अफसाना खातून है, जो इजहार खान की पत्नी है। वही दूसरे गिरफ्तार व्यक्ति का नाम हमीद खान है। पुलिस कप्तान के मुताबिक पंचायत चुनाव को लेकर दोनों पक्षों के विरुद्ध 107 और 110(जी) और सीसीए-03 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबर : रोहतास के कुख्यात कल्लू खान की हत्या, चुनावी रैली की थी तैयारी, दुश्मनों ने बनाया निशाना

इजहार खान के विरुद्ध दर्ज हैं कई मामले, कल्लू खान भी था हिस्ट्रीशीटर

इजहार खान के विरुद्ध शिवसागर थाना में थाना कांड संख्या 149/15, 290/15 और 108/21 दर्ज है, जबकि कल्लू खां के विरुद्ध डेहरी, अकोढ़ीगोला, शिवसागर, करगहर, नोखा व कोचस सहित जिले के विभिन्न थानों में दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं। अन्य नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस कप्तान ने बहुत जल्द शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी का दावा किया है।

कल्लू खान को अपराधियों ने मारीं 8-10 गोलियां

यहां बता दें कि शिवसागर प्रखंड की कोनार पंचायत से मुखिया पद के लिए कल्लू खान की पत्नी रानी खातून ताल ठोक रही हैं। शनिवार को चुनाव प्रचार की रैली की तैयारी को लेकर कल्लू खान लगातार जनसंपर्क कर रहा था। इसी बीच पुरानी अदावत में दुश्मनों का शिकार हो गया। अपराधियों ने कल्लू खान के शरीर में 8 से 10 गोलियां मारी है। बहरहाल पुलिस की जांच आगे बढ़ने के बाद ही मामले का पूरी तरह पटाक्षेप हो पायेगा।

संबंधित खबर : मुखिया प्रत्याशी की चुनावी रैली से पहले निकला पति का जनाजा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT