Header 300×250 Mobile

मुखिया प्रत्याशी की चुनावी रैली से पहले निकला पति का जनाजा

चुनावी रैली की थी तैयारी, दुश्मनों ने बनाया निशाना

- Sponsored -

1,354

- sponsored -

- Sponsored -

कोनार पंचायत से मुखिया पद की उम्मीदवार हैं कल्लू खान की पत्नी रानी खातून

जनता के बीच आज होना था ‘शक्ति प्रदर्शन’, अहले सुबह आई मौत की खबर

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले में शनिवार की सुबह शीर्ष अपराधियों की सूची में शामिल कल्लू खान की हत्या के बाद इलाके में सनसनी के साथ दहशत का माहौल कायम हो चुका है। हत्या की वजह चाहे जो भी हो, फिलहाल इसे आपराधिक दुश्मनी या चुनावी रंजिश के नजरिये से भी देखा जा रहा है। साथ ही इसमें दो गुटों की पुरानी अदावत का एंगल भी सामने आ रहा है।

चुनावी रैली को लेकर जनसंपर्क करने निकला था कल्लू 

पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी रानी खातून की प्रचार रैली से ऐन पहले उनके पति कल्लू खान की हत्या महज संयोग नहीं हो सकती। दरअसल कोनार पंचायत से मुखिया पद के लिए ताल ठोक रही पत्नी रानी खातून के चुनाव प्रचार की रैली आयोजित होनी थी। रैली आयोजन की तैयारी को लेकर कल्लू खान लगातार जनसंपर्क कर रहा था। इसी बीच अदावत में दुश्मनों का शिकार हो गया।

विज्ञापन

गांव के खूनी संघर्ष का शिकार बना कल्लू खान

पति की मौत से मर्माहत रानी खातून ने पुलिस की मौजूदगी में चीख-चीख कर हत्यारों के नाम लिया। इससे स्पष्ट है कि पिछले एक दशक से कल्लू के वर्तमान निवास कैथी गांव से शुरू हुए विवाद में जारी हत्या का सिलसिला आज खुद कल्लू खान तक आ पहुंचा। खूनी संघर्ष की इस कड़ी में पिछले दिनों सासाराम-कोचस रोड में सासाराम कचहरी ओवरब्रिज पर ऑटो में एक शख्स की हत्या हुई थी। इस हत्या का आरोपी कल्लू खान भी था ।

संबंधित खबर : रोहतास के कुख्यात कल्लू खान की हत्या

चीख-चीख कर अपराधियों के नाम बता रही मुखिया प्रत्याशी

मुखिया प्रत्याशी रानी खातून के पति की हत्या के केस में पुलिस एक्टिव हो गयी है। पुलिस कप्तान आशीष भारती के निर्देश पर सासाराम डीएसपी विनोद रावत के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस टीम को अबतक कोई सफलता नहीं मिल सकी है जबकि कल्लू खान की मुखिया उम्मीदवार पत्नी रानी खातून चीख-चीख कर अपराधियों के नाम बता रही है। साथ ही निकटतम इलाके में उनके छिपे होने का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें : ठिकाना बदलने के बावजूद ठिकाने लगा कुख्यात बुटनिया

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored