Header 300×250 Mobile

रोहतास के कुख्यात कल्लू खान की हत्या

अहले सुबह अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

- Sponsored -

2,130

- sponsored -

- Sponsored -

बिहार व झारखंड के कई थानों में दर्ज हैं कल्लू खान पर एफआईआर

हत्या कांड में एक से अधिक अपराधियों के शामिल होने का अंदेशा

बजरंगी कुमार के साथ अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिला से इस वक्त की बड़ी खबर है कि कुख्यात अपराधियों के शीर्ष सूची में शामिल कल्लू खान की हत्या हो चुकी है। शनिवार की अहले सुबह पौ फटने से पूर्व ही कुख्यात कल्लू खां की हत्या कर दी गयी है। हत्या किसने और क्यों की, यह मामले में दर्ज प्राथमिकी के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। मामले की सूचना मिलते के बाद हरकत में आई पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हत्या के पीछे पंचायत चुनाव की रंजिश तो नहीं!

विज्ञापन

कल्लू खान की पत्नी पंचायत चुनाव में मुखिया पद से उम्मीदवार भी बताई जा रही है। कल्लू खान के विरुद्ध सासाराम नगर शिवसागर सहित बिहार और झारखंड के कई जिले के विभिन्न थानों में हत्या और हत्या के प्रयास, हाजत से फरार होने सहित कई मामले दर्ज हैं। हत्या में कल्लू खान पर एक से अधिक गोलियां दागी गई हैं, जिससे यह स्पष्ट है कि हत्याकांड में एक से अधिक अपराधी शामिल थे।

संबंधित खबर : मुखिया प्रत्याशी की चुनावी रैली से पहले निकला पति का जनाजा

20 वर्षों से अपराध की दुनिया में सक्रिय था कल्लू खान

पिछले बीस वर्षों से रोहतास जिले के अपराधिक दुनियाँ में सक्रिय रहे कल्लू खान की हत्या की घटना के बाद यह खबर जिले में आग की तरह फैल चुकी है। इस बाबत रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती ने घटना की पुष्टि करते हुए हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के उद्देश्य से स्पेशल टीम का गठन किए जाने का दावा किया है स्पेशल टीम का गठन सासाराम डीएसपी विनोद रावत के नेतृत्व में किया गया है।

यह भी पढ़ें : ठिकाना बदलने के बावजूद ठिकाने लगा कुख्यात बुटनिया

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored