Header 300×250 Mobile

देशी रायफल, गांजा व कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

रोहतास जिले के करगहर में पुलिस ने एक घर में की छापेमारी

- Sponsored -

277

- Sponsored -

- sponsored -

विगत पांच माह में कई गांजा तस्कर भेजा जा चुके हैं जेल

रोहतास से बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले की पुलिस ने इन दिनों गांजा तस्करों के विरुद्ध अभियान चला रखा है, जिसका नतीजा है कि पिछले 5 महीनों में गांजा के कई छोटे-बड़े तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। इस दौरान पुलिस को एक बोलेरो और एक ट्रक को जप्त करने में भी सफलता मिली है। पुलिस को यह सफलता मुफस्सिल और नोखा थाना क्षेत्र से मिली है। बृहस्पतिवार को इस क्रम में एक एक और अहम सफलता मिली जब करगहर में एक शख्स को आग्नेयास्त्र व गांजा के साथ धर दबोचा।

मिली जानकारी के अनुसार रोहतास पुलिस ने आज करगहर के सोनवर्षा में एक घर की घेराबंदी कर छापेमारी की। इस दौरान 315 बोर के चार जिंदा कारतूस और एक देशी रायफल सहित 250 ग्राम गांजा बरामद किया गया। इसके साथ ही गृहस्वामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम रमेश सिंह बताया जा रहा है।

विज्ञापन

यह भी देखें : नोखा में 160 किलो गांजा और 12 किलो बीज बरामद

अप एंड डाउन नेटवर्क खंगालने में जुटी पुलिस

शराबबंदी के बाद रोहतास जिले में जोर-शोर से शुरू हो चुकी गांजा तस्करी के नेटवर्क को ध्वस्त करना रोहतास पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं है। लगातार मद्य निषेध अधिनियम के तहत छापेमारी करते हुए पुलिस जहां शराब तस्करों को दबोचने में सफलता पा रही है, वही गांजा तस्करी का नेटवर्क ध्वस्त करने की कोशिश भी जारी है। करगहर में गांजा बरामदगी के बाद पुलिस इसके अप एंड डाउन नेटवर्क को खंगालने में जुटी है।

हालांकि पिछले दिनों आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से रोहतास पहुंचे गांजा लोडेड ट्रक को दबोचने के बाद पुलिस अब तक चालक और खलासी की गिरफ्तारी तक ही सीमित रही है। चालक और खलासी के द्वारा खुलासा किए गए नाम के बावजूद अब तक चिन्हित गांजा तस्करों को दबोचने में में रोहतास पुलिस नाकाम रही है। अब देखना है कि ताजा मामले में पुलिस को कहां तक कामयाबी मिलती है।

यह भी पढ़ें : लाखों की बैटरी लूटकांड में हथियार सहित दो लुटेरे गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT