Header 300×250 Mobile

नोखा में 160 किलो गांजा और 12 किलो बीज बरामद

गम्हरिया गांव में पुआल में छुपाकर रखा था 16 बोरा गांजा

- Sponsored -

383

- sponsored -

- Sponsored -

हरिवंश पांडे केे पुत्र राकेश पांडे को नामजद अभियुक्त बनाया गया

रोहतास से अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)|  रोहतास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नोखा थाना के गम्हरिया गांव में पुआल में छुपा कर रखे गए भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है बरामद गांजा में 10 किलो के 16 पैकेट सहित 12 किलो बीज भी बरामद किया गया है इस मामले में हरिवंश पांडे के पुत्र राकेश पांडे को नामजद अभियुक्त बनाते हुए पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी शुरू कर दी है।

पुलिस और तस्करों के बीच जारी है आंख मिचौली का खेल

विज्ञापन

रोहतास पुलिस और गांजा तस्करों के बीच आंख मिचौली का खेल 1 वर्ष से जारी है जिसमें पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भी कई गांजा तस्करों को दबोचने में सफलता पाई है पिछले 2 मार्च को पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर नहर पर घेराबंदी करते हुए एक बोलेरो को भागने के दौरान क्षतिग्रस्त होने पर दबोचा था जिसमें चार व्यक्ति सवार थे।

दो व्यक्ति भागने में सफल रहे जबकि दो व्यक्तियों को पुलिस ने धर दबोचा था। दबोचे गए व्यक्तियों में नागेंद्र पांडे और अजीत कुमार पांडे पकड़े गए थे, जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटका मोर निवासी थे। हालाकि दो अन्य फरार ब्यक्तियों को अबतक पुलिस नहीं दबोच सकी है । इतना ही नहीं रोहतास पुलिस ने आंध्र प्रदेश से रोहतास पहुंचे गांजा की खेप बरामदगी मामले में भी चालक और खलासी के बयान पर तस्करों के हुए नाम का खुलासा के बावजूद अब तक तस्करों को दबोचने में नाकाम रही है।

आंध्र प्रदेश से रोहतास पहुंची गांजे भी हुआ था जब्त

आंध्र प्रदेश से रोहतास पहुंचे एक अकेला लदे ट्रक से पुलिस ने केला के अंदर छुपा कर रखे गए 852 किलो गांजा को पिछले 7 दिसंबर को जब किया था। पुलिस को यह सफलता मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आदमापुर से मिली थी ।

जीटी रोड किनारे खड़े ट्रक से 852.96 किलो गांजा बरामदगी मामले में पुलिस ने कैमूर जिले के सलथुआ गांव निवासी स्वर्गीय राम इकबाल सिंह के पुत्र दिनेश कुमार सिंह, अदमापुर निवासी मेला बिंद, सासाराम निवासी मनोज साह, ट्रक मालिक भोजपुर जिला बरनाव के दक्षिणी मठिया निवासी महादेव गिरी के पुत्र विनोद कुमार गिरी, ट्रक चालक ओमप्रकाश सिंह, सहचालक निरंजन कुमार सहित आधा दर्जन लोगों को मुफस्सिल थाना कांड संख्या 377/20 में नामजद अभियुक्त बनाते हुए 07 दिसम्बर को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले में गिरफ्तार चालक की जमानत याचिका स्थानीय न्यायालय से खारिज हो चुकी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT