Header 300×250 Mobile

लाखों की बैटरी लूटकांड में हथियार सहित दो लुटेरे गिरफ्तार

टाटा सफारी से आये बदमाशों ने लूटा था बैटरी लदा पिकअप वैन

- Sponsored -

294

- sponsored -

- Sponsored -

पटना से कैमूर जाते वक्त रोहतास जिले में अपराधियों ने लूटी थी बैटरी लदी गाड़ी

रोहतास से अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। पिछले 8 मई को पटना से मोहनिया जाने के क्रम में बैटरी लदे पिकअप वैन लूटकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। शनिवार को आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे-30 पर सशस्त्र अपराधियों ने मध्य रात्रि लूटपाट की थी। वाहन लूट की यह वारदात दिनारा और मलिहाबाद के बीच हुई थी। लूटी गई बैटरी को पुलिस ने बरामद करते हुए लूट में प्रयुक्त सफारी गाड़ी भी जब्त कर ली है। दो लुटेरों को भी हथियार सहित दबोच ने में भी पुलिस सफल रही है।

24 घंटे के भीतर लूटकांड के उद्भेदन में मिली सफलता

रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि पटना जिले के सिकंद बाढ़ निवासी राम इकबाल राय के पुत्र दुलारचंद कुमार के फर्द बयान पिकअप वैन सहित बैटरी लूटे जाने की प्राथमिकी भानस ओपी में दर्ज कराई गई थी। दर्ज थाना कांड संख्या 80/21 के आलोक में विशेष पुलिस टीम का गठन करते हुए अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाया गया। महज कुछ घंटे के अंदर पुलिस अपने अभियान में सफल रही। ल्यूमिनस ब्रांड के 45 बैटरी लदे महिंद्रा पिकअप वैन को बरामद कर पुलिस ने दो लोगों को धर दबोचा है।

विज्ञापन

लूटकांड के पर्दाफाश के दौरान बरामद हथियार व वारदात में प्रयुक्त टाटा सफारी।
लूटकांड के पर्दाफाश के दौरान बरामद हथियार व वारदात में प्रयुक्त टाटा सफारी।

हथियार और मोबाइल सहित नगदी बरामद

एसपी के मुताबिक दबोचे गए अपराधियों के पास से 1500 रुपए नगद और एक देसी पिस्तौल सहित चार जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद हुए हैं। दबोचे गए अपराधियों में संतोष सिंह उर्फ राजकुमार सिंह और सुनील सिंह शामिल है। इनमें संतोष सिंह उर्फ राजकुमार रोहतास जिले के नासरीगंज थाना अंतर्गत बलिया कोठी का निवासी है, जबकि सुनील सिंह भोजपुर जिला के इमादपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर का रहने वाला बताया गया है।

वारदात में प्रयुक्त की गयी टाटा सफारी गाड़ी भी जब्त

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही के आधार पर बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के किसी जगह से काले रंग की सफारी गाड़ी को भी बरामद कर ली है। इसके साथ ही गिरफ्तार अपराधियों ने लूट कांड गिरोह के सदस्यों का खुलासा किया है, जिसके आलोक में छापामारी जारी है। पुलिस को उम्मीद है कि इस गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों को भी शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : नोखा में 160 किलो गांजा और 12 किलो बीज बरामद

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT