Header 300×250 Mobile

नवाबों के शहर लखनऊ में नायका ने खोला दूसरा ऑन ट्रेंड स्टोर

लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स की बड़ी रेंज उपलब्ध

- Sponsored -

478

- Sponsored -

- sponsored -

देश विदेश के कई बड़े ब्रांड के सौंदर्य प्रशाधन एक ही छत के नीचे मिलेंगे

Voice4bihar news. भारत के अग्रणी ब्यूटी व फैशन ब्रांड ‘नायका’ ने अपना दूसरा ऑन ट्रेंड स्टोर नवाबों के शहर लखनऊ की सबसे चर्चित जगह फोनिक्स पलाजियो मॉल में शुरू किया है। इसके साथ ही शहर के सौंदर्य प्रेमी लोग इस ऑन ट्रेंड स्टोर में नायका के बड़े कलेक्शन का लाभ उठा पाएंगे। यह लोगों को मिलेगा लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के साथ-साथ ब्यूटी प्रोडक्ट्स, जिसकी जरूरत सुंदरता के लिए उत्साहित रहने वाले हर शख्स को रहती है।

लखनऊ के फोनिक्स पलाजियो मॉल में नायका के ऑन ट्रेंड स्टोर पर ग्राहकों को मेकअप, स्किनकेयर और फ्रेगरेंस से जुड़े अग्रणी नेशनल-इंटरनेशनल ब्रांड एस्टी लाउडर, क्लिनिक्यू, बॉबी ब्राउन, स्मैशबॉक्स, नायका कॉस्मेटिक्स, हूडा ब्यूटी, के ब्यूटी, ईआईएफ, द बॉम समेत तमाम आइटम मिलेंगे। ब्यूटी के लिए जुनून रखने वाले हर ग्राहक के लिए इस स्टोर पर उत्पादों की बड़ी रेंज उपलब्ध है। जिसने सुंदरता के लिए अपना सफर शुरू किया है, उसके लिए भी और जो पहले से मेकअप को लेकर जागरुक है, उसके लिए भी। यहां हर किसी के लिए कुछ न कुछ उपलब्ध है।

ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर भी दे रहा नायका स्टोर

नायका के स्टोर पर ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर भी है। 31 जुलाई तक 2 हजार रुपए की खरीदारी करने पर हर ग्राहक के लिए एक सुनिश्चित उपहार भी होगा। इसके अलावा नायका के स्टोर में आने वाले लोगों की सुरक्षा के लिहाज से हर कदम उठाये गए हैं। इसमें स्टोर का सुगंधीकरण, साफ-सफाई, नियमित सैनिटाइजेशन के अलावा आने वाले हर ग्राहक का तापमान भी जांचा जाना भी शामिल है। इसके अलावा स्टोर में सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाता है। निश्चित समय में तय संख्या के हिसाब से कर्मचारियों और ग्राहकों को स्टोर के अंदर प्रवेश दिया जा रहा है।

विज्ञापन

नायका के प्रवक्ता ने कहा- लखनऊ में जनता ने दिया भरपूर प्यार

नायका के प्रवक्ता ने कहा, “लखनऊ में जनता से मिले प्यार के चलते हमने शहर में दूसरा नायका स्टोर लॉन्च किया है। शहर ने ब्यूटी से जुड़ी चीजों के साथ हमेशा शानदार रिश्ता निभाया है। ऑन ट्रेंड स्टोर के लॉन्च के साथ ही हम अपने ऑनलाइन ब्यूटी सिलेक्शन को आगे बढ़ा रहे हैं ऑफलाइन ऑफर में, जिसके तहत हम ग्राहकों को देश-विदेश के बड़े ब्रांड उपलब्ध करवा रहे हैं। ग्राहकों की संतुष्टि और सुरक्षा के मद्देनजर हमने हर तरह के हाइजिन प्रोटोकॉल को लागू किया है ताकि ग्राहकों और कर्मचारियों की सेहत सुरक्षित बनी रहे।”

नायका का अर्थ है स्पॉटलाइट में रहने वाला

नायका की स्थापना भारतीय उद्यमी फाल्गुनी नायर ने की थी। इसका मकसद ग्राहकों को हर तरह के ब्यूटी सॉल्यूशन प्रोडक्ट्स की रेंज मुहैया करवाना था। नायका संस्कृत से लिया गया शब्द है, जिसका अर्थ है स्पॉटलाइट में रहने वाला। यह तीन बातों पर निर्भर है। इनमें क्यूरेशन, कंटेंट और कनवेनियंस शामिल है। नायका का हर तरफ चैनल मॉडल है, जिसके देशभर में कई स्टोर्स हैं। द नायका यह सुनिश्चित गारंटी देता है कि नायका पर मौजूद सभी उत्पाद शत-प्रतिशत ब्रांड और अथॉराइज्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स के जरिए ही मुहैया करवाए जाते हैं।

नायका जब से लॉन्च हुआ है, तभी से ही नायका फैशन नामक मल्टी-ब्रांड ईकॉमर्स प्लेटफार्म के माध्यम से पुरुषों के लिए ग्रूमिंग और लाइफस्टाइल से जुड़े प्रोडक्ट्स नायका मैन नाम से मुहैया करवा रहा है। सोशल मीडिया पर एंगेजिंग और एजुकेशनल कंटेंट, ईमेल्स और नायका नेटवर्क कम्युनिटी प्लेटफार्म के जरिए नायका ने ब्यूटी और फैशन के लिए जुनून रखने वाले लाखों लोगों की एक कम्युनिटी देशभर में विकसित की है। जहां नायका प्रो-प्लेटफार्म के जरिए सभी तरह के प्रोफेशनल ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर स्पेशल ऑफर उपलब्ध है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT