Header 300×250 Mobile

मध्यम उद्योगों को बढ़ावा देने में काफी मददगार है ”ग्रो टू मार्केट” हैंडबुक

दा विशाल गुप्ता की पुस्तक से कारोबारियों को प्रोडक्ट्स की मार्केटिंग में मिलेगी मदद

- Sponsored -

341

- Sponsored -

- sponsored -

विभिन्न उत्पादों व सेवाओं के लिए मार्केटिंग स्ट्रेटेजी की स्टेप बाय स्टेप व्याख्या

Voice4bihar news. ‘आपने बहुत से लोगों को व्यावसायिक सफलता के विभिन्न मापदंडों को परिभाषित करते हुए सुना और पढ़ा होगा। लेकिन मेरे लिए सफलता की कोई सीमा नहीं है। यह सही रणनीति और कार्यान्वयन के साथ असीमित और प्राप्त करने योग्य है।’ यह कहना है- ग्रो टू मार्केट के ऑथर दा विशाल गुप्ता का। हैंडबुक के रुप में प्रकाशित यह पुस्तिका छोटे और मध्यम उद्योगों के लिए बाजार में अपने प्रोडक्ट को सही ढंग से लॉन्च, वितरित और एडवर्टाइज करने में मददगार है।

आम तौर पर, बड़ी कंपनियां अपने प्रत्येक उत्पाद के लिए एक व्यापक प्रॉडक्ट और मार्केटिंग टीम बनाती हैं जो छोटे और मध्यम व्यवसायों को आत्म-संदेह में छोड़ देती है। उनके व्यवसाय में ऐसी टीमों को नियुक्त करने के लिए संसाधन हो भी सकते हैं और नहीं भी। इसलिए, यह पुस्तक बाजार में आपका मार्गदर्शन करने और आपकी इच्छा के अनुसार आपको सफलता प्राप्त करने में मदद कर सकती है।

दा विशाल गुप्ता को मार्केटिंग में महारत हासिल

इस बुक के ऑथर, दा विशाल गुप्ता एक सफल और निपुण मार्केटर हैं, जिन्होंने कई व्यवसायों को उनकी ब्रांड की पज़िशनिंग बनाने और उनके श्रेणी खंडों में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में विकसित होने के लिए उनकी मदद की। इनकी इनोवेटिव डिजाइन थिंकिंग का ही परिणाम आज ये किताब है जहां वो छोटे और मध्यम वर्ग के बिज़नेस के लिए अत्यंत आसान लेकिन प्रभावशाली मार्केट स्ट्रेटजी लेकर आए हैं। उनके बारे में और जानने के लिए और उनके लेख और ब्लॉग पढ़ने के लिए www.davishal.com पर विजिट कर सकते हैं।

विज्ञापन

मार्केट में पोजिशन बनाने की आसान प्रक्रिया बताई गयी है ग्रो टू मार्केट में

पुस्तक ग्रो टू मार्केट में स्टेप बाय स्टेप ग्रो टू मार्केट का पूरा प्रॉसेस को समझाया गया हैं जो आपको सही प्रॉडक्ट तय करने से लेकर आपके बाजार का चयन करने, आपकी ब्रांड इमेज बनाने, प्रभावी ढंग से वितरित करने और सही हाथों तक पहुंचने के लिए मार्केटिंग करने तक ले जाती हैं। यह किताब व्यवसाय की मूल बातों पर ध्यान केंद्रित कहती है जिसे कई लोग अनदेखा कर देते हैं। याद रखें, एक मजबूत नींव ही एक लंबी और मजबूत इमारत का आधार है।

इस बुक में आपको इन मूल अवधारणाओं को समझने में आपकी मदद करने के लिए, दा विशाल ने बहुत आसान भाषा और वर्णनात्मक पद्धति का उपयोग किया है, जिससे कोई भी आसानी से अपनी दैनिक व्यावसायिक गतिविधियों के लिए तकनीकों, अवधारणाओं का अनुमान लगा सकता है और उनका उपयोग कर सकता है। यह हैंडबुक अब ऑनलाइन मार्केटिंग वेबसाइट अमेजन पर भी उपलब्ध है। ऑर्डर करने के लिए इस लिंक पर क्लिक क़रें: https://www.amazon.in/dp/1639743669/ref=mp_s_a_1_2?dchild=1&keywords=da+vishal+gupta&qid=1624549546&sr=8-2

नए उत्पाद की लॉन्चिंग व मौजूदा उत्पादों की मार्केटिंग में सहायक

यह पुस्तक ग्रो-टू-मार्केट एक अवधारणा, सीख, कार्यप्रणाली प्रदान करती है जो स्पष्ट करती है कि अपने लक्षित ग्राहकों तक कैसे पहुंचें और अपने बाजार में बेहतर प्रतिस्पर्धा कर सकें, आप इस पुस्तक को नए उत्पाद लॉन्च के साथ-साथ मौजूदा उत्पादों और सेवाओं पर भी लागू किया जा सकता है। इसके अलावा, डेटा की सरल भाषा इसे सभी के लिए आसानी से समझने योग्य बनाती है। आखिरकार, आपको एक सफल बिज़नेसमैन बनने के लिए किसी डिग्री की आवश्यकता नहीं है, बस एक व्यवसायी दिमाग और सीखने की इच्छा होनी चाइए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored