Header 300×250 Mobile

कोलकाता-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रक चालक सह मालिक की हत्या

झारखंड से मध्यप्रदेश जा रहा था ट्रक, डेहरी सुअरा मोड़ पर हुआ मर्डर

- Sponsored -

1,002

- Sponsored -

- sponsored -

खलासी को भी मारी गयी गोली, सासाराम ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती

ट्रक ऑनर की मौका ए वारदात पर मौत, खलासी की स्थित खतरे के बाहर

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (Voice4bihar news)। झारखंड से पाईप लोड कर मध्यप्रदेश जा रहे ट्रक के चालक सह ऑनर की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी है। सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र में यह वारदात मंगलवार की रात हुई है। घटनास्थल कोलकाता-दिल्ली नेशनल हाईवे (NH-2) पर ताराचंडी धाम से एक किलोमीटर पूरब की तरफ बताया जा रहा है। गोली लगने के बाद चालक सह मालिक ने मौक़ा ए वारदात पर दम तोड़ दिया है। वहीं दूसरी ओर अपराधियों ने खलासी को भी गोली मारी गई है, जिसमें गोली खलासी की बांह में लगी है। गोली लगने के बाद खलासी को सदर अस्पताल सासाराम के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

सूत्राें के अनुसार अपराधियों की गोली से मारा गया ट्रक चालक खुद ही गाड़ी का ऑनर भी था। पुलिस ने उसकी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जाता है कि यह ट्रक बंगाल से मध्य प्रदेश को जा रहा था। मृत चालक का नाम सुदामा कुर्मी है, जबकि खलासी जगमोहन पटेल बताया जा रहा है। जगमोहन पटेल की स्थिति खतरे से बाहर है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने इस मामले की काफी गंभीरता से लिया है। रोहतास के पुलिस कप्तान आशीष भारती खुद भी घटनास्थल पर पहुंचे और अपराधियों की धर-पकड़ का निर्देश अपने मातहतों काे दिया।

कोलकाता-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रक चालक की हत्या की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

नेशनल हाईवे पर दो माह से सक्रिय है लुटेरा गिरोह

विज्ञापन

स्थानीय सूत्र बताते हैं कि पिछले 2 महीने से बाइक सवार अपराधी नेशनल हाईवे पर सक्रिय होकर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे। पुलिस को सक्रिय अपराधियों की भनक थी, लेकिन बाइक सवार अपराधी पकड़े नहीं जा सके थे। हालांकि फोरलेन पर सक्रिय लुटेरों के कई गिरोहों को रोहतास पुलिस ने धर दबोचा है और उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई भी की है। मालवाहक चार पहिया वाहन सहित दूध पाउडर लूट कांड मामले में पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता भी पाई थी। इसके बावजूद नेशनल हाईवे पर मंगलवार की रात में हुई घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है।

अपराधियों की गोली से घायल ट्रक का खलासी।

फोरलेन सड़क पर अपराध रोकने के लिए बनाया गया है नया आउटपोस्ट

फोरलेन पर लूट की सक्रिय घटनाओं पर लगाम कसने सहित सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त करने के उद्देश्य से डेहरी थाना से अलग एक नये थाने के रूप में डेहरी मुफस्सिल थाना का गठन भी पुलिस कप्तान आशीष भारती द्वारा किया गया। फोरलेन की सुरक्षा को और बेहतर बनाने के मकसद से पुलिस कप्तान आशीष भारती ने दो दिन पहले ही धौडांड़ में नए पुलिस आउटपोस्ट (ओपी थाना) की स्थापना की है। इसके साथ ही अवैध उत्खनन रोकने के मकसद से करवंदिया में भी ओपी थाना खोला गया है।

पुलिस कप्तान आशीष भारती भी घटनास्थल पर पहुंचे, विशेष पुलिस टीम गठित की

दूसरी ओर मंगलवार की रात नेशनल हाईवे पर हुई घटना का जायजा लेने के लिए बुधवार को एसपी आशीष भारती घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही इसकी तहकीकात के लिए पुलिस कप्तान ने विशेष टीम का गठन किया है। सब इंस्पेक्टर सम्राट कुमार, धौडांड़ ओपी प्रभारी दीपक कुमार सिंह, मुफस्सिल इंस्पेक्टर देवराज राय, सदर डीएसपी संतोष राय सहित कई पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच तकनिकी जांच शुरू कर दी है। मामले का जल्द खुलासा होने का दावा किया जा रहा है।  पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए कई क्षेत्रों में दबिश बढ़ा दी है। बहलहाल देखना है कि हाईवे पर लूट की वारदात रोकने के लिए पुलिस का अगला कदम क्या होगा।

यह भी पढ़ें : रोहतास जिले के करवंदिया और धौडांड़ में खोले गए 2 नए पुलिस आउटपोस्ट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored