Header 300×250 Mobile

रोहतास जिले के करवंदिया और धौडांड़ में खोले गए 2 नए पुलिस आउटपोस्ट

अवैध पत्थर खनन और शराब तस्करी पर लगाम के लिए रोहतास पुलिस की बड़ी पहल

- Sponsored -

385

- Sponsored -

- sponsored -

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने किया ओपी थाने का उद्घाटन

कहा- अवैध उत्खनन और शराब तस्करी पर होगी कड़ी निगरानी

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती ने जिले की बेहतर पुलिसिंग के उद्देश्य से धौडांड़ और करवंदिया में अलग-अलग मुफस्सिल थाना के सहायक थाना के रूप में दो नए पुलिस आउटपोस्ट (ओपी) की स्थापना की है। नये ओपी थाना को अस्तित्व में लाये जाने के उद्देश्य के सवाल पर एसपी आशीष भारती ने बताया कि विधि सम्मत तरीके से खनन बंद होने के बावजूद अवैध खनन की मिल रही शिकायतों के आलोक में यह कार्रवाई की गई है।

धौडांड़ पुलिस आउटपोस्ट की कमान संतोष कुमार साह ने संभाली

विज्ञापन

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि धौडांड़ पुलिस आउटपोस्ट में ओपी प्रभारी के तौर पर संतोष कुमार साह को तैनात किया गया है, जबकि करवंदिया ओपी प्रभारी के रूप में बिपिन बिहारी को तैनात किया गया है। इलाके में अवैध खनन के अलावा शराब तस्करी पर लगाम कसने में यह दोनों थाना सहायक साबित होंगे।

पुलिस आउटपोस्ट का उद्घाटन समारोह।

कोनार में भी पुलिस आउटपोस्ट खोलने की योजना

धौडांड़ व करवंदिया के अलावा अन्य ओपी थाना भी खोले जाने की योजना है, जिसमें सासाराम बक्सर रोड के कोनार में नया ओपी थाना खोले जाने के संकेत पुलिस कप्तान आशीष भारती ने दिए हैं। नए ओपी थाना के क्षेत्रों का सीमांकन भी किया जा चुका है।

पुराने जीटी रोड से लेकर फोरलेन के बीच के मुफस्सिल थाना क्षेत्र वाले इलाके को करवंदिया ओपी के अंतर्गत रखा गया है, जबकि धौडाँड ओपी में लेरूआ से ताराचंडी तक फोरलेन और उसके दक्षिण धौडाँड पंचायत सहित धनकाढा गांव को शामिल किया गया है।

इस मौके पर सासाराम अनुमंडल पदाधिकारी मनोज कुमार डीएसपी संतोष कुमार राय मुफस्सिल थाना अध्यक्ष देवराज राय सासाराम नगर थाना का कामाख्या नारायण सिंह दरिगांव थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ताराचंडी धाम कमेटी के उपाध्यक्ष उमरेन्द्र कुमार सुमन मुखिया जय शंकर शर्मा पूर्व मुखिया विजय सिंह पूर्व मुखिया मिंटू सिंह उमा सिंह जलेश्वर सिंह अरुण कुमार सिंह शशिकांत कुमार कुशवाहा अमरेश शर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT