Header 300×250 Mobile

सिटी SP के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, पानी से भरे गड्‌ढे में पलटी कार

मुजफ्फरपुर में बतौर सिटी SP तैनात हैं आईपीएस राजेश कुमार

- Sponsored -

819

- Sponsored -

- sponsored -

पटना में घूमने गया था सिटी SP का इकलौता पुत्र राजवीर शेखर

दुर्घटना के वक्त राजवीर का दोस्त अंगद कुमार भी था कार में मौजूद

मुजफ्फरपुर (Voice4bihar news)। मुजफ्फरपुर के सिटी SP राजेश कुमार के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। बृहस्पितवार को अहले सुबह हुए इस हादसे में उस कार में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस महकमे में शोक छा गया है। घटना वैशाली जिला अंतर्गत सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के दौलतपुर के पास की बताई गई है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार अहले सुबह 3 बजे मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार के पुत्र 20 वर्षीय राजवीर शेखर अपनी कार से पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था। सामने से आ रही एक गाड़ी को बचाने में उसकी कार संतुलन खोते हुए सड़क के किनारे गड्‌ढे में पलट गई, जिससे घटनास्थल पर ही राजवीर शेखर की मौत हो गई। वहीं गाड़ी में सवार एक और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मधेपुरा जिले के साहूगढ़ का रहने वाला है घायल युवक

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। शव को बरामद कर पुलिस प्रशासन ने हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, घायल को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक की पहचान मधेपुरा जिला के साहूगढ़ वार्ड नंबर 5 मोरकाही टोला निवासी हरेराम यादव के बेटे अंगद कुमार के रूप में हुई है।

विज्ञापन

अहले सुबह तीन बजे हुआ हादसा

घटना के संबंध में अंगद ने पुलिस को बताया है कि वह मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर के साथ पटना घूमने गया था। अहले सुबह 3 बजे मुजफ्फरपुर लौटने के क्रम में हादसा हो गया। सामने से एक तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थी। उसे बचाने के क्रम में कार गड्‌ढे में चली गई। बताया जाता है कि राजवीर शेखर की मौत से सिटी SP राजेश कुमार के घर का इकलौता चिराग बुझ गया है।

सिटी एसपी के पुत्र के साथ कार में सवार घायल युवक अंगद कुमार।
सिटी एसपी के पुत्र के साथ कार में सवार घायल युवक अंगद कुमार।

प्रशासनिक महकमे में छायी शोक की लहर

उधर इस घटना की सूचना मिलते ही मुजफ्फरपुर के टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और हालात की जानकारी ली। टाउन डीएसपी ने एसएसपी जयन्त कांत को इस पूरी घटना की जानकारी दी। सूचना पुष्ट होने के साथ ही प्रशासनिक महकमे समेत पूरे जिले में शोक की लहर छा गयी। मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत ने गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा कि यह बहुत मुश्किल परिस्थिति है। पूरा पुलिस विभाग इस दुखद घड़ी में उनके साथ है।

सुबह टहलने के लिए आये लोगों ने दी हादसे की जानकारी

दूसरी ओर, हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि सुबह में कुछ ग्रामीण सड़क पर टहलने के लिए आये तो गड्ढे में पलटी कार को देखा। ग्रामीणों ने ही वैशाली पुलिस को दुर्घटना के बारे में जानकारी दी। तब तक दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया था। बाद में पता चला कि दुर्घटना में मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर की मौत हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored