Header 300×250 Mobile

महिला व तीन बच्चों की हत्या, पुलिस ने फुलवरिया डैम से निकाली चार लाशें

गला घोंटकर हत्या के बाद शव को डैम में फेंके जाने की आशंका

- Sponsored -

221

- Sponsored -

- sponsored -

मृतकों में दो लड़कियां, एक बालक व उनकी मां शामिल

नवादा (voice4bihar news)। नवादा जिले के रजौली थाना अंतर्गत फुलवरिया डैम से बुधवार की सुबह पुलिस ने एक महिला व तीन बच्चों की लाश बरामद की है। अंदेशा है कि चारों की गला घोंट कर हत्या करने के बाद लाश को डैम में फेंक दिया गया है। स्थानीय लोगों ने डैम में महिला व तीन बच्चों का शव बरामद होने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला। शवों की शिनाख्त के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

विज्ञापन

रजौली के एसडीओ चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि एक महिला के साथ 12 से 14 आयु वर्ग की 2 लड़कियों व 10 वर्षीय बालक की लाश बरामद की गई है। संभावना व्यक्त की गई है कि चारों लाशें एक ही परिवार की है। घर के पुरुष सदस्यों के बारे में पता लगाया जा रहा है। हालांकि किस कारण से मां सहित तीन बच्चों की हत्या कर लाश को फुलवरिया डैम में फेंका गया है, अभी बताना मुश्किल है। पुलिस ने कहा कि लाश की पहचान के बाद ही सच्चाई का पता लगाया जा सकेगा।

एसडीओ ने कहा कि वैज्ञानिक तरीके से भी इस घटना की जांच की जाएगी। इस लोमहर्षक घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम है। ऐसा लगता है पारिवारिक विवाद व या अन्य किसी वजह से महिला व उसके तीन बच्चों की हत्या कर लाश को फुलवरिया में फेंक दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने इस लोमहर्षक हत्याकांड की जांच सजगता से करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : तिलकोत्सव में रोहतास जा रहे भोजपुर के चार लोगों की मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored