Header 300×250 Mobile

खाकी वर्दीधारियों के लिए बना विशेष कोरोना आइसोलेशन सेंटर

डेहरी में कोरोना संक्रमित पुलिस अफसरों व कर्मियों का होगा मुफ्त इलाज

- Sponsored -

238

- Sponsored -

- sponsored -

रोहतास में अब तक 43 पुलिसकर्मी संक्रमित, 27 ने कर ली है ड्यूटी ज्वाइन

रोहतास से अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास में कोरोना संक्रमित पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों के इलाज के लिए रोहतास पुलिस ने एक विशेष आइसोलेशन सेन्टर की स्थापना डेहरी उच्चतर विद्यालय में की है। इसमें कोरोना से संक्रमित पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों का निःशुल्क उपचार होगा।

पुलिस अधीक्षक रोहतास आशीष भारती ने इस आइसोलेशन सेन्टर में सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई है। ऑक्सीजन सिलिंडर, पल्स ऑक्सीमेटर, इंफ़्रा रेड थर्मामीटर, स्वच्छ पेयजल सहित सभी बुनियादी सुविधाओं की व्यवस्था इस आईशोलेशन सेंटर में है। चिकित्सकीय परामर्श के लिए बीसैप 2 के डॉक्टर के अतिरिक्त कई प्रसिद्ध चिकित्सकों से वार्ता की सुविधा होगी। आइसोलेशन सेन्टर के अलावा होम आइसोलेशन में रहने वाले पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों के लिए भी चिकित्सा परामर्श की सुविधा मुहैया कराई जा रही है।

विज्ञापन

डेहरी में बने आइसोलेशन सेंटर में पुलिसकर्मी।

एसपी खुद कर रहे आइसोलेशन सेंटर की मॉनिटरिंग

पुलिस अधीक्षक रोहतास स्वयं प्रतिदिन सभी कोविड से संक्रमित सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों से दूरभाष पर वार्ता करते हुए स्वास्थ्य की मानिटरिंग कर रहे हैं, ताकि चिकित्सा ब्यवस्था में आ रही समस्याओं का निराकरण किया जा सके। एसपी के आदेश पर गठित कोविड-19 नियंत्रण टीम ने बताया कि अभी तक रोहतास पुलिस के 43 सदस्य कोविड से संक्रमित हुए हैं। इनमें से 27 ने कोविड को हरा कर दुबारा ड्यूटी जॉइन कर ली है।

यह भी पढ़ें : पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए क्षेत्र में उतरे एसपी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored