Header 300×250 Mobile

पप्पू यादव की रिहाई के लिए आवाज उठाने वाले हर शख्स का आभार : राघवेन्द्र कुशवाहा

पप्पू यादव को मिला भारतीय यादव सेना का साथ, पटना पहुंचे राकेश यादव

- Sponsored -

256

- sponsored -

- Sponsored -

जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने सभी संगठनों व व्यक्तियों को धन्यवाद दिया

पटना (voice4bihar news)। 32 साल पुराने अपहरण केस में गिरफ्तार जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई के लिए आवाज उठाने वाले हर शख्स व संगठन का पार्टी ने आभार जताया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि पप्पू जी की रिहाई के लिए देश भर से नेताओं, बुद्धिजीवियों, और कलाकारों के द्वारा आवाजें उठाई जा रही हैं। सभी लोगों को धन्यवाद जो इस इस जुल्मी सत्ता के खिलाफ पप्पू यादव के पक्ष में गोलबंद हैं।

भाकपा माले ने मनाया प्रतिवाद दिवस, जाप ने कहा- धन्यवाद

इससे पहले राजधानी पटना के मंदिरी इलाके में पार्टी नेताओं ने पप्पू यादव के रिहाई के लिए प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि आज भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्‌टाचार्य के आह्वान पर पप्पू यादव की रिहाई के लिए माले ने पूरे बिहार में प्रतिवाद दिवस मनाया, उसका हम स्वागत करते हैं।

विज्ञापन

उन्होंने बताया कि जल्द ही जन अधिकार पार्टी का एक शिष्टमंडल राज्यपाल एवं मुख्य सचिव से मिलेगा। इसके साथ ही पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को बिहार की आम अवाम की तरफ से पप्पू यादव की रिहाई के लिए कल से प्रार्थना पत्र लिखा जाएगा।

पटना पहुंचे भारतीय यादव सेना के संयोजक

दूसरी ओार आज पप्पू यादव को समर्थन देने के लिए भारतीय यादव सेना के राष्ट्रीय संयोजक राकेश कुमार यादव पटना पहुंचे। उन्होंने युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर से मिलकर पार्टी को अपना समर्थन दिया। राजू दानवीर ने बताया कि पप्पू यादव के रिहाई के लिए हमें लगातार देश भर से समर्थन मिल रहा हैं। लोगों के प्रेम को देखते हुए युवा परिषद की ओर से जल्द ही एक टोल फ्री नम्बर जारी किया जाएगा। जिस पर लोग कॉल करके पप्पू यादव को समर्थन दे सकते हैं। मौके पर प्रदेश प्रवक्ता वरुण सिंह, प्रदीप पासवान सहित कई लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : पप्पू यादव के साथ खड़ा होने से क्यों डर गया राजद!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT