Header 300×250 Mobile

फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में पत्रकारों ने लिया कोरोना का टीका

पटना के एसके मेमारियल हॉल में मीडियाकर्मियों ने ली कोविशील्ड की डोज

- Sponsored -

263

- sponsored -

- Sponsored -

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी की मॉनिटरिंग में पहले दिन 87 पत्रकारों ने लिया कोरोना का टीका

पटना (voice4bihar news)। फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में राजधानी पटना के मीडिया कर्मियों को कोरोना का टीका देने का शुभारंभ शनिवार को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में शुरू हुआ। इसके लिए जिला प्रशासन ने 4 टीकाकरण टीमों की व्यवस्था की है। इसके अलावा ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन के लिए दो निबंधन टीम का गठन कर स्वास्थ्य कर्मी एवं डाटा इंट्री ऑपरेटर की प्रतिनियुक्ति की गई। इसके तहत मीडिया कर्मियों का ऑन स्पॉट निबंधन कर कोरोना का टीका दिया गया।

विज्ञापन

मीडियाकर्मियों के टीकाकरण कार्य की प्रभावी मॉनिटरिंग जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार कर रहे थे। श्री प्रमोद की देखरेख में शनिवार को प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया के पत्रकारों के लिए व्यवस्था की गई थी। टीकाकरण के प्रथम दिन 87 मीडिया कर्मियों ने टीका लिया। उन्होंने बताया कि पुनः सोमवार को भी श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में ही टीकाकरण की व्यवस्था की गई है।

कोरोना का टीका लेते मीडियाकर्मी।

इस अभियान का उद्देश्य है कि प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक एवं सोशल मीडिया के शत प्रतिशत पत्रकारों को कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण करना है। इस मकसद से ही अभियान चलाकर तथा विशेष टीकाकरण केंद्र की स्थापना कर मीडिया कर्मियों को टीकाकृत करने की व्यवस्था की गई है। जिलाधिकारी ने सभी मीडिया कर्मियों के लिए केंद्र पर टीकाकरण की पूरी व्यवस्था करने तथा विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिया है, ताकि सहज रूप में आसानी से मीडिया कर्मियों को टीकाकृत किया जा सके तथा कोई कठिनाई नहीं हो।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT