Header 300×250 Mobile

पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए क्षेत्र में उतरे एसपी

रोहतास जिले के कई थाना क्षेत्रों में भ्रमण कर मातहतों का बढ़ाया हौसला

- Sponsored -

358

- sponsored -

- Sponsored -

कोरोना काल में अनवरत ड्यूटी कर रहे पुलिस वालों की सराहना की

रोहतास से अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। कोरोना काल में राज्य में लागू लॉकडाउन के दौरान अनवरत ड्यूटी में जुटे जिले के पुलिकर्मियों व अफसरों का मनोबल बढ़ाने के एसपी ने खुद क्षेत्र भ्रमण किया। संक्रमण रोकने के मकसद से जारी गाइडलाइन के तहत लगातार कार्य कर रहे मातहतों की सराहना करते रोहतास एसपी आशीष भारती ने पुलिसकर्मी पदाधिकारियों को मनोबल ऊंचा बनाए रखने की सलाह दी।

विज्ञापन

क्षेत्र भ्रमण के दौरान पुलिसकर्मियों को निर्देश देते रोहतास एसपी आशीष भारती।

बताया जाता है कि इसके लिए पुलिस कप्तान आशीष भारती ने स्वयं जिले के आधा दर्जन से अधिक थाना क्षेत्रों में स्वयं भ्रमण किया। कोरोना से सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को सुरक्षित रहने के लिए आवश्यक गाइडलाइन का पालन करने की बात कही। साथ ही खानपान पर विशेष ध्यान रखने के लिए निर्देशित किया। एसपी ने बिक्रमगंज, नोखा, काराकाट, संझौली, नासरीगंज व दरिहट सहित कई थाना क्षेत्रों में भ्रमण के दौरान ऐसे निर्देश पुलिसकर्मियों को दिये।

लॉकडाउन का जायजा लेते आईपीएस आशीष भारती।

पुलिस कप्तान आशीष भारती ने कोविड 19 से संबंधित सरकार द्वारा जारी सभी दिशा निर्देशों एवं लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए निर्देशित किया। साथ ही पारंपरिक पुलिसिंग के सभी कार्य अपराध नियंत्रण, अनुसंधान नियंत्रण, विधि व्यवस्था संधारण, क्षेत्र गश्ती, गिरफ्तारी, मद्य निषेध, अवैध खनन जैसे मामलों में भी सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored