Header 300×250 Mobile

फिल्म ‘चूहिया’ में 40 फीसदी कलाकार बिहार से : हैदर काजमी

जहानाबाद के काको पाली में शुरू हुई हैदर काजमी की फ़िल्म ' चूहिया' की शूटिंग

- Sponsored -

266

- sponsored -

- Sponsored -

  • बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश देती फिल्म चूहिया में है गांव की अल्हड़ लड़की की कहानी
  • देश में एजुकेशन सिस्टम, कास्ट सिस्टम व जेंडर इनक्विलिटी का चिट्ठा खोलती है यह फिल्म

voice4bihar desk. अवार्ड विनिंग फ़िल्म जिहाद व बैंडिट शकुंतला फेम फिल्ममेकर हैदर काजमी की अपकमिंग फिल्म ‘चूहिया’ की शूटिंग शनिवार से शुरू हो गयी। यह शूटिंग बिहार के जहानाबाद जिला स्थिति काको पाली में चल रही है। फ़िल्म के डायरेक्टर हैदर काजमी ने बताया कि फ़िल्म ‘चूहिया’ एक फैमली की कहानी है। यह दुनिया से बेखबर गांव की एक अल्‍हड़ लडकी है। इसमें बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का संदेश है। यह फ़िल्म भारत में एजुकेशन सिस्‍टम, कास्‍ट सिस्‍टम और जेंडर इनइक्‍वालिटी जैसे मुद्दों को उभारने वाली है।

विज्ञापन

आपको बता दें कि अभी हाल ही में हैदर काजमी ने इस फ़िल्म को लेकर पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया था और कहा था कि वे फ़िल्म की शूटिंग अपने गृह जिले में करने को लेकर उत्साहित हैं। फ़िल्म में 40 फीसदी कलाकार बिहार से हैं। यह फ़िल्म कई मायनों में महत्वपूर्ण है। उन्होंने बताया कि वे एक बेहतरीन फ़िल्म बना रहे हैं। ये भी इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में जायेगी। उसके बाद इसको हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।

फिल्मकार हैदर काजमी

 

फ़िल्म ‘चूहिया’ का निर्माण हैदर काजमी फिल्‍म्‍स के साथ एएससी डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड की प्रस्‍तुति में किया जा रहा है। फ़िल्म की केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश हैं जो ‘चूहिया’ के किरदार में नज़र आएंगी। इसके अलावा पिपली लाइव में नत्था के किरदार से प्रसिद्ध हुए एक बेहतरीन अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी, अनिल यादव, अरूण कुमार सिंह, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, हैदर काजमी मुख्‍य भूमिका में हैं। फ़िल्म के प्रोड्यूसर अनिस काजमी और डायरेक्‍टर हैदर काजमी हैं। फिल्‍म को को–प्रोड्यूस प्रीति राव कृष्‍णा ने किया है। फिल्‍म में म्‍यूजिक अमन के श्‍लोक का है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored