Header 300×250 Mobile

रेड लाइट एरिया की 5 इमोशनल कहानियों का संग्रह है ‘रात्रि के यात्री’

हंगामा प्ले ने लॉन्च किया भोजपुरी ऑरिजिनल शो 'रात्रि के यात्री'

- Sponsored -

205

- Sponsored -

- sponsored -

  • बेहद दिलचस्प और उत्तेजक हैं शो की सभी कहानियाँ

vioce4bihar. हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले देश के प्रमुख ‘वीडियो ऑन डिमांड’ प्लेटफॉर्म, हंगामा प्ले ने बीते दिनों एक भोजपुरी ऑरिजिनल शो ‘रात्रि के यात्री’ को लॉन्च किया। यह शो 5 अलग-अलग कहानियों का संकलन है और इस शो की सभी कहानियाँ रेड लाइट एरिया की गतिविधियों पर आधारित हैं जो बेहद दिलचस्प और उत्तेजक हैं।

विज्ञापन

इस शो में टीवी उद्योग जगत के अनेक दिग्गज कलाकारों ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाई है। इनमें सुधीर पांडे, अंजू महेन्द्रू, इकबाल ख़ान, बरखा सेनगुप्ता, पराग त्यागी, अविनाश मुखर्जी, शाइनी दोशी, रेने ध्यानी, मानसी श्रीवास्तव, रेयहना पंडित और आकाशदीप अरोड़ा शामिल हैं।

इसके अलावा प्युमोरी मेहता, सुप्रिया शुक्ला और इंद्रेश मलिक जैसे टीवी जगत के लोकप्रिय अभिनेता भी इस शो में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस शो का निर्माण अनिल वी. कुमार प्रोडक्शंस ने हंगामा डिजिटल मीडिया के सहयोग से किया गया है तथा इसके सभी एपिसोड का निर्देशन अनिल वी. कुमार ने किया है। यह शो अब हंगामा प्ले पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। यह प्लेटफार्म 120 से अधिक भोजपुरी फिल्में और भोजपुरी में 8200 से ज़्यादा विभिन्न श्रेणी के शार्ट-फॉर्मेट वीडियो जैसे कि संगीत, मनोरंजन, फिल्में इत्यादि भी प्रदान करता है।

यह शो अब हंगामा प्ले और पार्टनर नेटवर्क पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। हंगामा प्ले पर 120 से अधिक भोजपुरी फिल्में और भोजपुरी में ही 8200 से ज़्यादा शार्ट-फॉर्मेट वीडियो भी उपलब्ध हैं| प्लेटफार्म जल्द ही भोजपुरी में और कंटेंट भी उपलब्ध कराएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored