Header 300×250 Mobile

सासाराम में पिस्टल व कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

रोहतास पुलिस ने चोरी के मोबाइल और बाइक भी बरामद की

- Sponsored -

532

- sponsored -

- Sponsored -

गिरफ्तार बदमाश सुनील कुमार राम का रहा है आपराधिक इतिहास

आर्म्स की सप्लाई करने वाले का मिला सुराग, तलाश में जुटी पुलिस

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने की मुहिम को इन दिनों बढ़ती ठंड के बावजूद तेज कर रखा है। इसी क्रम में रोहतास पुलिस की नगर थाना टीम ने कट्टे के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 8 जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक बाइक भी पुलिस ने जब्त की है।

विज्ञापन

यह गिरफ्तारी सासाराम नगर थाना के सामने वाहन चेकिंग के दौरान की गई है, जिसमें बेदा पुलिस लाइन निवासी सुनील कुमार राम और फजलगंज निवासी सचिन सिंह को पुलिस ने दबोच लिया है। दबोचे गए लोगों के पास से बरामद कट्टा 315 बोर का है। पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों ने हथियार विक्रेता के बारे में भी जानकारी दी है। पुलिसिया अनुसंधान में प्रथम दृष्टया यह जानकारी मिली है कि पूर्व का भी अपराधिक इतिहास गिरफ्तार सुनील कुमार राम का रहा है।

सासाराम में गिरफ्तार बदमाशों के पास से बरामद पिस्टल-कारतूस व उनकी बाइक।

अकोढ़ीगोला पुलिस ने नासरीगंज से एक बदमाश को दबोचा

वहीं दूसरी ओर अकोढ़ीगोला थाना पुलिस ने नासरीगंज थाना क्षेत्र के पवनी गांव से नन्हक राम के पुत्र विकास कुमार को चोरी के 5 मोबाइल और दो बाइक सहित धर दबोचा है। विकास कुमार के विरुद्ध अकोढ़ीगोला थाने में पूर्व से दो मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार विकास कुमार के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर अन्य अपराधकर्मियों की जानकारी पुलिस को मिली है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

दोनों मामले की जानकारी देते हुए रोहतास जिले के पुलिस कप्तान आशीष भारती ने बताया कि विभिन्न थाना क्षेत्रों से अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ शराब तस्करों की गिरफ्तारी अभियान भी जारी है। इस अभियान में बड़े पैमाने पर पुलिस सफलता प्राप्त कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT