Header 300×250 Mobile

बिहार में फिर एक नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या

जमुई जिले की दरखा पंचायत से मुखिया चुने गए थे प्रकाश महतो

- Sponsored -

1,132

- Sponsored -

- sponsored -

घात लगाए बैठे नकाबपोश अपराधियों ने सरेशाम गोलियों से भून डाला

एक सार्वजनिक समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे मुखिया प्रकाश महतो

जमुई (voice4bihar news)। बिहार में समापन की ओर बढ़ रहे पंचायत चुनाव को अपराधियों ने एक बार फिर रक्तरंजित कर दिया है। जमुई जिला अंतर्गत दरखा पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो को अपराधियों ने वालडा मोड़ पर गोलियों से भून डाला। शुक्रवार को बालडा मोड़ पर पहले से घात लगाये अपराधियों ने तबाड़ तोड़ तीन चार गोलियां दाग दी। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों नकाबपोश अपराधी बाइक पर सवार होकर मिर्जागंज की ओर हथियार लहराते भाग निकले।

शाम 4:30 बजे सरेआम वारदात को दिया अंजाम

अलीगंज प्रखंड के दरखा पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो को नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार की संध्या 4:30 बजे सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। बताते हैं कि प्रकाश महतो किसी समारोह में शरीक होकर कैलाश डैम से बालडा मोड़ पहुंचे थे। जैसे ही मुखिया अपनी मोटरसाइकिल से उतरकर होटल के समीप खड़े हुए, तभी वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मुखिया से शरीर में तीन-चार गोलियां उतार दी।

मुखिया का चुनाव जीतने के बाद प्रमाण पत्र लेते प्रकाश महतो। (फाइल फोटो)
मुखिया का चुनाव जीतने के बाद प्रमाण पत्र लेते प्रकाश महतो। (फाइल फोटो)

विज्ञापन

संबंधित खबर : महज 36 वोटों से चुनाव हारने वाले पूर्व मुखिया पर लगाए जा रहे आरोप

अपराधियों ने मुखिया को सामने से मारी गोली

अपराधियों द्वारा चलाई गयी गोली मुखिया के सीन व पेट तथा कमर के नीचे जांघ में लगी है। गोली लगने के बाद मुखिया प्रकाश महतो वहीं पर गिर पड़े। वहां मौजूद लोग आनन-फानन में नवादा ले गये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि मुखिया प्रकाश महतो के किसी साथी ने औलिया बाबा की पूजा कर खस्सी की बली दी थी। इस मौके पर मटन खाने के लिए निमंत्रण में गये थे।

गुस्साये लोगों ने नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग को किया जाम

दावत से वापस लौटकर प्रकाश महतो बालडा पहुंचे थे, तभी तीन नकाबपोश अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया। हत्या के बाद गुस्साये ग्रामीणों व परिजनों ने नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित बालडा मोड के समीप सड़क जाम कर दिया है। लोगों ने टायर जलाकर आवागमन पूरी तरह बाधित कर दिया। लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा कि रात 8:00 बजे तक सैकड़ों लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही सिकंदरा पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना स्थल से चार खोखा भी बरामद किया गया है। मौके पर सिकंदरा एवं लछुआड थाना की पुलिस मौजूद थी।

यह भी देखें : मुखिया प्रत्याशी की चुनावी रैली से पहले निकला पति का जनाजा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored