Header 300×250 Mobile

ऑटो में सवार 10 छात्र-छात्राओं को ट्रक ने रौंदा, चार की मौत

मुंगेर में हुआ भीषण सड़क हादसा, मृतकों में ऑटो का ड्राइवर भी

- Sponsored -

289

- Sponsored -

- sponsored -

घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग, जाम की सड़क

खड़गपुर-गंगटा मार्ग स्थित नजरी गांव के पास हुआ भीषण हादसा

मुंगेर (voice4bihar news)। बिहार के मुंगेर जिले से होकर गुजरने वाले खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग स्थित नजरी गांव के समीप भोषण सड़क हादसा हुआ। मंगलवार की सुबह ट्रक व आटो को सीधी टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दो घायलों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद काफी देर तक चीख पुकार मची रही।

मरने वालों में दो छात्र एक छात्रा व ऑटो चालक शामिल

बताया जाता है कि इस भीषण दुर्घटना में छह लोग जख्मी भी हुए हैं। इनमें से दो को हालत गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों में आटो चालक के अलावा दो छात्र व एक छात्रा शामिल है। जख्मी छात्रों का इलाज खड़गपुर अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। एक ही गांव के चार लोगों की मौत के बाद मोहनपुर में मातम छा गया है।

विज्ञापन

हादसे के बाद ट्रक के चालक-खलासी हुए फरार

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। संयोग है कि ट्रक पर सामान लोड नहीं था , वरना ट्रक में लगी आग और भी भयावह हो सकती थी । घटना की सूचना मिलते ही मुख्य मार्ग को ग्रामीणों ने जाम कर दिया। ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया। घटनास्थल पर खड़गपुर और गंगटा थाने की पुलिस कैम्प कर रही है।

कोचिंग व ट्यूशन पढ़ने निकले थे 10 छात्र-छात्राएं

विदित हो कि मंगलवार की सुबह ऑटो पर सवार होकर 10 छात्र-छात्राएं गंगटा के मोहनपुर से ट्यूशन व कोचिंग में पढ़ने के लिए खड़गपुर जा रहे थे। इसी बीच नजरी गांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। इस घटना में मोहनपुर गांव निवासी छात्र ऋतिक कुमार व ड्राइवर मनीष कुमार उर्फ चीकू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना में घायल सात अन्य लोगों का खड़कपुर अस्पताल ले जाया गया है, जहां इलाज के दौरान मोहनपुर गांव की छात्रा सोनाली कुमारी व छात्र केशव कुमार की मौत इलाज के क्रम में हो गई। बता दें कि मनीष कुमार उर्फ चीकू आटो चालक था। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी। साथ ही खड़गपुर – गंगटा मुख्य मार्ग को जाम भी कर दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT