Header 300×250 Mobile

इंटरमीडिएट की परीक्षा देकर लौट रहे 4 छात्रों की दर्दनाक मौत

हादसे के वक़्त जोरदार आवाज से दहला आसपास का इलाका

- Sponsored -

287

- Sponsored -

- sponsored -

नवादा के हिसुआ में यात्री बस और मोटरसाइकिल की टक्कर

11वीं की परीक्षा देकर बाइक से लौट रहे थे चारों परीक्षार्थी

नवादा (voice4bihar news)। बिहार के नवादा जिले में  इंटरमीडिएट की परीक्षा देकर लौट रहे 4 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। यह दुर्घटना नवादा-गया पथ पर हिसुआ थाना क्षेत्र में ज्ञान भारतीय स्कूल के निकट मंगलवार को हुई। सभी छात्र टीएस कॉलेज हिसुआ से परीक्षा देने के बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे, जहां यात्री बस के साथ सीधी टक्कर में उनकी जान चली गई।

बताया जाता है कि 3 छात्रों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) भेजा गया। हालांकि पटना पहुंचने के पहले ही चौथे छात्र ने भी दम तोड़ दिया।

विज्ञापन

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर एक मोटरसाइकिल पर चार लड़के सवार होकर हिसुआ की ओर से नवादा की तरफ जा रहे थे। ज्ञान भारती स्कूल के पास नवादा की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर मार दी। इस में 3 छातत्रों की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई। एक परीक्षार्थी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बेहोशी की हालत में पटना भेजा गया। दुर्भाग्य से उसकी भी जान नहीं बच सकी।

छात्रों के परीक्षा प्रवेश पत्र की तस्वीर से उसकी पहचान की गई है। परीक्षा प्रवेश पत्र के अनुसार मरने वालों में झारखंड के कोडरमा जिले के सतगामा थाने के मरचोय गांव के नवल किशोर सिंह का पुत्र शिवम कुमार, इसी गांव के जितेंद्र सिंह का पुत्र पुरुषोत्तम कुमार तथा नवादा जिले के मुफस्सिल थाने के पथरा इंग्लिश गांव के संजय सिंह के पुत्र गोलू कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सभी छात्रों की उम्र 17 से 19 वर्ष आयु वर्ग के बीच हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि 11 वीं की परीक्षा देकर सभी छात्र अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही बस ने सीधे तौर पर मोटरसाइकिल से टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल पर सवार 4 छात्रों में से तीन की तत्काल मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल झारखंड के सतगंवाना थाने के मिरचाई गांव के गौतम सिंह का पुत्र रोहित कुमार को पटना भेजा गया, लेकिन उसकी भी मौत हो गई।

यात्री बस व मोटरसाइकिल के बीच टक्कर की आवाज इतनी भयानक थी कि कई गांव के लोग दौड़े -दौड़े आए। तब तक टक्कर मारने वाला बस का चालक बस लेकर फरार हो चुका था। ज्ञान भारतीय स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि टक्कर मारने वाले बस की पहचान हो सके।

सभी लाशों को पुलिस ने कब्जे में लेकर नवादा सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया। मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ चुके हैं । मृतक के परिजनों ने हिसुआ थानाध्यक्ष से मिलकर टक्कर मारने वाले बस को जल्द जप्त करने की मांग की। अभिभावकों का कहना है कि उनके बच्चों की बस वाले ने जानबूझकर हत्या की है। इसलिए हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT