Header 300×250 Mobile

केमिकल से गली लाश की गुत्थी उलझी, शराब का धंधा और अनैतिक संबंध के बीच घूम रही पुलिस की जांच

फ्लैट में चल रहा था शराब का अवैध कारोबार, कई डिलेवरी ब्वॉय करते थे काम

- Sponsored -

907

- sponsored -

- Sponsored -

एक ही फ्लैट में अपने पतियों के साथ रहती थीं दो महिलाएं, प्रेम प्रसंग की आशंका

केमिकल से गली जिस शख्स की लाश मिली वह शराब की तस्करी में जा चुका था जेल

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news)। मुजफ्फरपुर के बालूघाट मुहल्ले में केमिकल से गलाई गई लाश की गुत्थी अब भी उलझी नजर आ रही है। एक तरफ पुलिस ने लाश की पहचान करने का दावा किया है, वहीं इस वारदात में शराब की तस्करी और प्रेम प्रसंग का मामला उभर कर सामने आ रहा है। हालांकि स्थिति अब भी रहस्यमय बनी हुई है। कई सवालों के जवाब तलाशने में एक्सपर्ट की मदद दी जा रही है।

एसएसपी जयंतकात ने बताया कि करीब पांच दिन पुराना शव एक ड्रम में मिला है। टुकड़ों में काटने के बाद शव को ड्रम में डाला गया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस फ्लैट में घटना हुई है, उसमें किरायेदार सुभाष कुमार शराब का सिंडिकेट चलाता था। उसके यहां कई डिलेवरी ब्वॉय भी काम करते हैं। उधर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि मरने वाले की पहचान कर ली गयी है। वह शराब तस्करी के मामले में जेल भी जा चुका था।

विज्ञापन

यह भी देखें : केमिकल में डालकर गला रहे थे लाश , फ्लैट में रासायनिक विस्फोट से बिल्डिंग में लगी भीषण आग

बाढ़ में घर डूबने के बहाने किराये पर लिया था फ्लैट

मकान मालिक सुनील शर्मा ने पुलिस को बताया कि एक महीने पहले कर्पूरी नगर के सुभाष कुमार ने किराये पर कमरा लिया था। सुभाष ने कहा था कि बाढ़ का पानी उसके घर में घुस गया है। इसकी वजह से वह कुछ दिनों तक किराये के फ्लैट में रहना चाहता है। पानी कम होने के बाद अपने घर वापस चला जाएगा। किराया तय होने के बाद वह अपने दो बच्चों व पत्नी के साथ यहां रहने लगा।

साली व साढू को भी अपने फ्लैट में किया एडजस्ट!

सुभाष ने मकान मालिक को जो जानकारी दी, उस पर यकीन करें तो सुभाष ने एक रिश्तेदार को भी अपने फ्लैट में पनाह दी थी। बकौल मकान मालिक,  कुछ दिनों बाद उसकी साली व साढू भी आकर इसी फ्लैट में रहने लगे। एक माह का किराया भी उसने छह हजार रुपए ऑनलाइन पेमेंट किया है। सुनील शर्मा ने बताया कि बीते तीन दिनों से रात में वह घर खाली कर रहा था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद उसने लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की। साथ ही अपना सामान निकालकर कहीं और चला गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored