Header 300×250 Mobile

सनसनीखेज : केमिकल में डालकर गला रहे थे लाश , फ्लैट में रासायनिक विस्फोट से बिल्डिंग में लगी भीषण आग

मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र की घटना, किराये पर फ्लैट लेकर करते थे गंदा काम

- Sponsored -

686

- Sponsored -

- sponsored -

आग बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम तो प्लास्टिक के ड्रम में मिले मांस के लोथड़े

मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए फॉरेसिंक एक्सपर्ट की टीम ने शुरू की जांच

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news)। एक शख्स की हत्या कर लाश को केमिकल में डालकर गलाने के दौरान रासायनिक विस्फोट हो गया। इससे एक तीन मंजिले मकान के बंद फ्लैट में आग लग गई। शनिवार देर रात मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट श्रीराम मंदिर के समीप हुए इस से इलाके में अफरा – तफरी मच गई। पहले तो लगा कि गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है, लेकिन फ्लैट में गली हुई लाश देखकर सनसनी फैल गयी। फ्लैट में आग लगने की सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी।

अधजले मांस के टुकड़े देखकर पुलिस भी रही हैरान

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। स्थिति संभलने के बाद पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर जांच पड़ताल की। इस दौरान एक ड्रम में रखे गए अधजले मांस के लोथड़े देखकर पुलिस हैरान रह गयी। जांच के पश्चात पुलिस ने खुलासा किया कि एक लाश को टुकड़े में काटकर उसे केमिकल से गलाने के लिए ड्रम में रखा गया था, इसी दौरान केमिकल विस्फोट किया और फ्लैट में आग लग गई।

डीएसपी ने कहा – केमिकल में गलाये गए लाश की हुई शिनाख्त

इस सनसनीखेज मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस व एफएसएल की टीम ने फ्लैट की गहन जांच पड़ताल की तथा वैज्ञानिक दृष्टिकोण से जांच के लिए घटनास्थल से कई नमूने एकत्र किये। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने पत्रकारों को बताया कि शव की पहचान कर ली गई है, लेकिन इस सनसनीखेज मामले का पटाक्षेप करने के लिए पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

संबंधित खबर : शराब का धंधा और अनैतिक संबंध के बीच घूम रही पुलिस की जांच

विज्ञापन

फ्लैट के अंदर इसी प्लास्टिक ड्रम में गलाई जा रही थी लाश (बाएं) तथा बिल्डिंग के बाहर जुटे उत्सुक लोग।
फ्लैट के अंदर इसी प्लास्टिक ड्रम में गलाई जा रही थी लाश (बाएं) तथा बिल्डिंग के बाहर जुटे उत्सुक लोग।

लोगों को लगा कि रसोई गैस का सिलेंडर फटा होगा

दूसरी ओर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कमरे से विस्फोट की आवाज सुनकर पहले लगा कि गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण आग लगी है। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने कमरे का ताला तोड़ा तो ड्रम में सड़ा शव देखकर सभी सन्न रह गए। बताया जा रहा है कि लाश को प्लास्टिक के ड्रम में डालकर ऊपर से केमिकल डाल दिया गया था, जिसमें विस्फोट होने से यह आग लगी।

तीन मंजिले मकान के सबसे ऊपरी फ्लैट में हुआ विस्फोट

मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट श्रीराम मंदिर के समीप सुनील कुमार शर्मा का तीन मंजिला मकान है । मकान की सबसे ऊपरी मंजिल पर बने फ्लैट को किराये पर दे रखा था, जिसमें यह विस्फोट हुआ। घटना के बाद से ही किरायेदार सुभाष कुमार गायब है। पुलिस ने मकान मालिक सुनील कुमार शर्मा से पूछताछ की। उन्होंने खुद को घटना से अंजान बताया।

पांच दिन पहले हुई थी हत्या, टुकड़े – टुकड़े कर ड्रम में डाला

मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकात ने बताया कि करीब पांच दिन पुराना शव ड्रम में मिला । वह बिल्कुल सड़ चुका था। टुकड़ों में काटने के बाद शव को ड्रम में डाला गया था। शव महिला या पुरुष का है , यह भी स्पष्ट नहीं है। छानबीन के बाद पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि किरायेदार सुभाष शराब का सिंडिकेट चलाता है। उसके यहां डिलीवरी ब्वॉय भी काम करते हैं।

फाइनल स्टोरी : शराब के कारोबार से शुरू हुई थी दो माफियाओं की दोस्ती, शबाब के चक्कर में हुआ खूनी खेल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT