Header 300×250 Mobile

हत्यारे ने खुद किया पुलिस को फोन, कहा-मैंने अपनी मां की हत्या कर दी

राजधानी पटना के मालसलामी में सनसनीखेज वारदात

- Sponsored -

299

- Sponsored -

- sponsored -

  • रिश्ते का खून : सोये अवस्था में बेटे ने दबाकर की मां की हत्या
  • खुद ही फोन कर पुलिस को बुलाया और कर दिया सरेंडर
  • हत्या की वजह का फिलहाल खुलासा नहीं, तहकीकात में जुटी पुलिस

पटना (voice4bihar desk)। बिहार की राजधानी पटना में रिश्ते का खून करती हुई एक सनसनीखेज खबर आ रही है, जहां एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। इतना ही नहीं पुलिस को हत्यारे ने खुद फोन कर वारदात की सूचना दी। बेटे की इस हरकत के पीछे की वजह का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है।

विज्ञापन

रिश्ते का खून करने वाली यह वारदात राजधानी पटना के सिटी इलाके की है, जहां एक बेटे ने गला घोंट कर अपनी ही मां की हत्या कर दी है। घटना मालसलामी थाना क्षेत्र के नुरदिगंज स्थित सोडा गोदाम के पास की है। बताया जाता है कि घर में सोई हुई अवस्था में अपनी मां उर्मिला देवी को मौत की नींद सुलाने के हत्यारे ने खुद पुलिस को इसकी सूचना दी। हत्यारे बेटे ने खुद पुलिस को फोन कर बोला कि मैंने अपनी मां की हत्या कर दी है और अब पुलिस के सामने सरेंडर करना चाह रहा हूं। हत्यारे की हिमाकत देखकर पुलिस हैरान रह गयी।

फिर मामले की तस्दीक के लिए स्थानीय थाने की पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गयी। वहां का माजरा देख पुलिस सबकुछ समझ गयी। उर्मिला देवी के हत्यारे बेटे रंजन को गिरफ्तार कर थाने लेकर चले गए। इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर क्या वजह रही होगी, जिसके कारण रंजन ने अपनी ही मां की गला दवाकर हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कातिल बेटे को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी चल रही थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored