Header 300×250 Mobile

पब्लिक के हत्थे चढ़ा बड़े गिरोह का शातिर अपराधी, उग्र भीड़ ने बेरहमी से पीटा

सासाराम के बढ़ैयाबाग मुहल्ले में जुटे थे शातिर गिरोह के अपराधी

- Sponsored -

526

- sponsored -

- Sponsored -

  • घायल युवक को ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, पुलिस कस्टडी में चल रहा इलाज
  • मुहल्ले वालों ने घेरा तो अन्य शातिर बदमाश भाग निकले
  • शिवसागर के करारी गांव निवासी नंद तिवारी का पुत्र है रंजन तिवारी

बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

विज्ञापन

सासाराम (voice4bihar desk)। एक बड़े आपराधिक गिरोह के शातिर अपराधी को बुधवार को रोहतास पुलिस ने हथियार के साथ पकड़ा है। रोहतास जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर में पुलिस अभिरक्षा के बीच युवक का इलाज चल रहा है। गिरफ्तार युवक शिवसागर के करारी गांव निवासी नंद तिवारी का पुत्र रंजन तिवारी बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक युवक के पास से हथियार व जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। वह जिले के एक बड़े आपराधिक गिरोह से जुड़ा बताया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार नगर के बढैयाबाग मोहल्ले में देर शाम कई शातिर अपराधी जुटे थे। इसी दौरान अपराधियों की इलाके में ही किसी से उपजे विवाद के बाद मारपीट हो गयी। इस बीच घटना की सूचना पर मोहल्लेवासी मौके पर जुट गए। खुद को घिरते देख अपराधियों के मौके से फरार होना ही मुनासिब समझा, लेकिन इसी बीच भागने की फिराक में लगा रंजन तिवारी पब्लिक के हत्थे चढ़ गया। जिसे भीड़ ने बुरी तरह से पीटकर अधमरा कर दिया।

घटना की सूचना पर नगर पुलिस ने मौके पर जाकर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया और सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया। हालांकि पुलिस इस मामले में मुंह खोलने से फिलवक्त परहेज कर रही है। संभावना है कि पूरे मामले पर पुलिस कप्तान स्तर से विस्तृत जानकारी दी जाएगी। बहरहाल सशस्त्र अपराधियों के जमावड़े के कारण सहित गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी पुलिस को क्या सफलता दिलाती है, देखना दिलचस्प होगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT