Header 300×250 Mobile

बिहार में सनकी युवक ने पत्नी व दो बेटियों का गला रेता, तीनों की मौत

अपनी करनी पर नहीं दिखा पछतावा, अपराध कबूल करने खुद ही पहुंचा पुलिस थाने

- Sponsored -

253

- sponsored -

- Sponsored -

गरीबी में जीवन बसर कर रहा था परिवार, हत्या की वजह का अब तक खुलासा नहीं

नवादा (voice4bihar news)। बिहार के नवादा जिले में एक लोमहर्षक वारदात सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी व दो बेटियों का गला रेत कर हत्या कर दी। हैरान करने वाली बात है कि युवक को अपने कुकृत्य पर जरा भी पछतावा नहीं रहा। एक साथ तीन हत्याएं करने के बाद उसने स्थानीय थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। यह वारदात जिले के गोविंदपुर थाना अंतर्गत माधवपुर गांव में शुक्रवार (1 अप्रैल) को दोपहर बाद की बताई जाती है। पुलिस ने हत्यारे युवक के बताये पते पर पहुंचकर तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है।

विज्ञापन

पुलिस ने बताया कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के पास उग्रवाद प्रभावित इलाके में जंगल से सटे एक झोपड़ीनुमा दालान में सनकी पति ने पत्नी समेत दो बेटियों की निर्मम हत्या कर दी। मृतकों में सावित्री देवी व उसकी एक वर्षीय बेटी काजल व दो वर्षीय बेटी दिव्या शामिल है। वहीं आरोपी पति दीपक चौधरी ने वारदात को अंजाम देने के बाद गोविंदपुर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया है।

जानकारी पाकर गोविंदपुर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए हत्यारे युवक को गिरफ्त में ले लिया है। हत्या के कारणों के संबंध में पुलिस भी अब तक कुछ नहीं बता पा रही है। केवल पूछताछ की बात कह कर मामले को टाल रही है। आशंका जताई जा रही है कि गरीब परिवार का यह युवक किसी वजह से विक्षिप्त सा हो गया है। बहरहाल, पत्नी व दो बेटियों के हत्यारे से पुलिस पूछताछ कर रही है। अब समय ही बताएगा कि घटना का कारण क्या है?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT