Header 300×250 Mobile

किसानों के खेत से मोटर पंप चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़

21 मोटर पंप सहित 02 बाइक के साथ चार चढ़े पुलिस के हत्थे

- Sponsored -

442

- Sponsored -

- sponsored -

काराकाट थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित एसआईटी को मिली कामयाबी

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास पुलिस ने किसानों की खेतों से मोटर पंप चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए अपराध में संलिप्त चार अपराधियों को धर दबोचा है। पुलिस कप्तान आशीष भारती के निर्देशन में गठित एसआईटी ने इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 21 मोटर पंप सहित दो बाइक भी बरामद की है। यह सफलता रोहतास जिले की काराकाट थानाध्यक्ष दिवाकर प्रसाद के नेतृत्व में एसआईटी की छापेमारी के दौरान मिली है।

विज्ञापन

दरअसल, रोहतास जिले के विभिन्न गांवों में खेतों की सिंचाई के लिए लगाए गए किसानों के मोटर पंप चोरी की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। ऐसी शिकायतों से आजिज पुलिस ने एक विशेष कार्यबल का गठन किया था। एसआईटी ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए अपराधियों को धर दबोचा है। इनके पास से बरामद बाइक में एक बाइक चोरी की बताई जा रही है।

पकड़े गए सभी चोर स्थानीय

चोरी के मोटर पंप और बरामद बाइक के साथ गिरफ्तार सभी चोर स्थानीय हैं, जिसमें गेरा निवासी बहन सिंह का पुत्र सुनील कुमार, बदलाडीह निवासी सुदर्शन सिंह का पुत्र राहुल कुमार, बिन्दा राम का पुत्र दीपक कुमार उर्फ निरहुआ तथा अजीत कुमार का पुत्र मनीष कुमार शामिल हैं। सभी गिरफ्तार चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। गिरफ्तार अपराधियों में शामिल मनीष कुमार के विरुद्ध स्थानीय थाना में पूर्व से भी चोरी का मामला दर्ज है। पूरे मामले की जानकारी पुलिस कप्तान आशीष भारती ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मीडिया को दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored