Header 300×250 Mobile

स्कॉर्पियो और दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, 4 की हालत गंभीर

सासाराम के लालगंज व बैजला के बीच देर शाम हुआ दर्दनाक हादसा

- Sponsored -

330

- Sponsored -

- sponsored -

सासाराम-आरा रोड पर पेट्रोल पंप से इंधन भरवाकर निकल रही थी स्कॉर्पियो

ट्रक से बचने के चक्कर में स्कॉर्पियो से जा भिड़ी दोनों बाइक, पांच लोग थे सवार

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिला अंतर्गत सासाराम-आरा स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदनपुरा राइस मिल के पास पेट्रोल पंप के सामने हुई, जब सासाराम से आरा की तरफ तेज रफ्तार में जा रही दो बाइक की टक्कर एक स्कॉर्पियो से हो गयी। इस घटना के बाद देर रात तक बैजला से लेकर सदर अस्पताल तक अफरातफरी मची रही।

विज्ञापन

बताया जाता है कि यह स्कॉर्पियो पेट्रोल पंप पर इंधन भरवाने के बाद तेजी से बाहर निकल रही थी, तभी ट्रक से बचने के चक्कर में दोनों बाइकर स्कॉर्पियो से टकरा गए। बाइक पर पांच युवक सवार थे। घटना सोमवार की रात करीब 8:00 बजे की बताई जाती है। गंभीर रूप से घायल पांचों युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही एक युवक की मौत हो गयी। अन्य घायलों को स्थानीय सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बाहर रेफर कर दिया।

इस बाबत सासाराम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार राय ने मीडियाकर्मियों को बताया कि बाइक व स्कॉर्पियो की टक्कर में सासाराम के उचितपुर निवासी शिबू कुमार, तस्लीम कुमार व राजतिलक तथा सलेमपुर निवासी अंशु कुमार घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल उचितपुर निवासी छोटू कुमार की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल के मार्चरी हाउस भेज दिया है। डीएसपी ने बताया कि सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना की खबर मिलते ही सदर अस्पताल में लोगों को काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और लोग घायलों के इलाज में सहयोग में जुट गए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored