Header 300×250 Mobile

सासाराम के सांसद ने लिया कोरोना का टीका

कोरोना संक्रमण काल के दौरान सांसद की बिगड़ी थी हालत

- Sponsored -

293

- Sponsored -

- sponsored -

डेढ़ माह तक डॉक्टरों की देखरेख में रहे थे छेदी पासवान

रोहतास से अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar desk) । कोरोना संक्रमण काल में लागू लॉकडाउन के दौरान बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर 45 दिनों से अधिक समय तक चिकित्सीय मॉनिटरिंग में रहने वाले सासाराम के 65 वर्षीय स्थानीय भाजपा सांसद छेदी पासवान में आज कोरोना का टीका लिया। यह टीका उन्हें दिल्ली के संसदीय एनेक्सी परिसर में लगाया गया है।

विज्ञापन

टीकाकरण के बाद सांसद श्री पासवान पूरी तरह से स्वस्थ है। टीकाकरण की सूचना सासाराम पहुंचते हीं पार्टी कार्यकर्ताओं सहित परिजन और समर्थक कुशलक्षेम जानने को उत्सुक दिखे परिवारिक सूत्रों ने सांसद श्री पासवान को पूरी तरफ फुल फीट बताया है। राजनीतिक ब्यस्तताओं के बावज़ूद सांसद श्री पासवान नियमित योगासन करते हैं।

रोहतास के डीएम व एसपी पहले ही ले चुके हैं कोरोना का टीका

जिले में कोरोना टीका करण अभियान को गति देने सहित लोगों में भ्रम की उत्पन्न स्थिति को बेपर्द करने के लिए जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक आशीष भारती एक माह पहले ही कोरोना का टीका ले चुके हैं। दोनों अधिकारियों ने कोविड-19 के वैक्सीन को सुरक्षित और कोरोना बीमारी से बचाव का एकमात्र उपाय बताया था। साथ ही लोगों से अपील की थी कि सभी लाभार्थी अपनी बारी आने पर संबंधित कोविड-19 टीकाकरण केन्द्र में पहुंचकर कोविड-19 का टीका निः संकोच लगवाएं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT