Header 300×250 Mobile

बालू तस्करों ने ब्रॉडसन के दो कर्मियों को मारी गोली

बिना चालान बालू लदा ट्रक ले जाने से रोका तो किया हमला भोजपुर के बबुरा चेकपोस्ट के समीप हुई वारदात सदर अस्पताल में चल रहा दोनों घायल कर्मियों का इलाज

- Sponsored -

125

- Sponsored -

- sponsored -

आरा (voice4bihar desk)। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के आरा-छपरा फोरलेन पर स्थित बबुरा चेक पोस्ट पर सोमवार की देर शाम हथियारबंद बदमाशों ने ब्रॉडसन कंपनी के दो कर्मियों को गोली मार दी। गोली दोनों के पैर में लगी है। दोनों का इलाज आरा के सदर अस्पताल में चल रहा है।

विज्ञापन

जानकारी के अनुसार, धोबहां ओपी क्षेत्र के अगरसंडा बेहरा गांव निवासी गुलाम मजीद के 21 वर्षीय पुत्र गुलाम सफदर और गड़हनी थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी मो. सुलेमान के 38 वर्षीय पुत्र नेसार अंसारी सोमवार की शाम बबुरा चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर तैनात थे। ब्रॉडसन कंपनी के इन कर्मियों को बबुरा चेक पोस्ट पर बालू लदे ट्रकों का चालान चेक करने के लिए लगाया गया था।

सोमवार की देर शाम भी ये लोग बबुरा चेक पोस्ट पर बालू लोडेड ट्रकों का चालान चेक कर रहे थे। तभी बालू ओवरलोडेड कुछ ट्रक बिना चालान के जाने लगे, जिसका इन लोगों ने विरोध किया। इसके बाद करीब दस हथियारबंद बदमाश वहां आ धमके और जबरन ट्रक को पास कराने लगे। इसको लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक होने लगी। इसी बीच हथियारबंद  बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी। गुलाम सफदर को गोली दाहिने पैर में जांघ पर लगी है जबकि नेसार अंसारी को बाएं पैर में घुटने से नीचे लगी है।

बताया जाता है कि गोली चलने के बाद मची अफरा तफरी के बीच सभी बदमाश वहां से भाग निकले। इधर, कंपनी के अन्य कर्मियों ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की मामले की छानबीन में जुट गयी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT