Header 300×250 Mobile

चोर को पकड़ने के लिए पुलिस ने खोद डाले शहर के तमाम नाले

अररिया में घंटों चलता रहा 'चोर-सिपाही का खेल', शहरवासियों के लिए बना कौतूहल

- Sponsored -

301

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया में पुलिस की कस्टडी से भागा चोर नाले में जा घुसा

कोर्ट में पेशी के लिए ले जाते वक्त हथकड़ी खोलकर हुआ फरार

राजेश कुमार शर्मा की रिपोर्ट

अररिया (voice4bihar news)। बिहार के अररिया जिला मुख्यालय में बुधवार को दिन भर चला चोर-सिपाही का खेल लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना रहा। बताया जाता है कि पुलिस कस्टडी में कोर्ट जा रहा एक कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया है। उसे ढूंढने की कोशिश में पुलिस ने पूरे शहर के तमान नाले खोद डाले। फिर भी चोर अभी तक मिल नहीं पाया है।

अब आप सोच रहे होंगे चोर को ढूंढ़ने के लिए पुलिस नालों को क्यों खोद रही है! दरअसल हुआ यह कि पुलिस कस्टडी से भाग रहे चोर का पुलिस पीछा कर रही थी। खुद को बचाने के लिए चोर को कोई उपाय नहीं सूझा तो वह नाले में ही घुस गया। अब नाले की कनेक्टिविटी पूरे शहर में है। चांदनी चौक से शुरू नाला काली मंदिर चौक होते हुए बाबाजी कुटिया के पास जाकर परमार नदी में गिरता है। इतने बड़े एरिया में चोर कहां घुस गया, यह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

नाले में मिले चोर के पैरों के ताजा निशान

विज्ञापन

चूंकि मामला कैदी की कोर्ट में पेशी से जुड़ा है, इसलिए पुलिस के और हाथ-पांव फूल रहे हैं। जब तक चोर मिल नहीं जाए, लगता है पुलिस शहर के पूरे नाले को खोद देगी। डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि नाला खोदने पर ताजा पैर के निशान मिले हैं, इसलिए नालों को खोदकर चोर को तलाशा जा रहा है।

चोर की तलाश में नाले की खाक छानते पुलिस पदाधिकारी।
चोर की तलाश में नाले की खाक छानते पुलिस पदाधिकारी।

मोटरसाइकिल चोरी मामले में पकड़ाया था चोर

थाना के निकट से पिछले सप्ताह हुई मोटरसाइकिल चोरी के मामले में चोर को गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को उसे नगर थाना से कोर्ट भेजा जा रहा था। गिरफ्तार चोर नगर थाना पक्षेत्र के ही खरैया बस्ती का रहने वाला शहंशाह बताया जा रहा है। भागने के क्रम में पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो वह एक नाला में प्रवेश कर गया।

नाला में प्रवेश करते नदी किनारे टहल रहे कुछ लड़कों ने उसे देखा। इस सूचना पर डीएसपी पुष्कर कुमार, थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सहित पुलिस बल चोर को ढ़ूंढने में पसीना बहा रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक चोर को पुलिस नहीं खोज पाई है। अब शहर वासियों की निगाह इस बात पर टिकी है कि चोर-सिपाही के खेल का अंजाम क्या होगा?

यह भी पढ़ें : गैस एजेंसी के चालक को लूटने वाला अपराधी गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT