Header 300×250 Mobile

पटना में अब परिवार के साथ कोरोना का टीका लेंगे मीडियाकर्मी

सोमवार को भी श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में होगा टीकाकरण

- Sponsored -

309

- Sponsored -

- sponsored -

बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने मुख्यमंत्री के साथ डीएम व डीपीआरओ का जताया आभार

पटना (voice4bihar news)। फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में राजधानी पटना के मीडिया कर्मियों को कोरोना का टीका देने की मुहिम के दूसरे दिन यानि सोमवार को पत्रकारों के साथ उनके परिजन भी टीका ले सकेंगे। ज्ञात हो कि इस मुहिम का शुभारंभ शनिवार को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में शुरू हुआ था। इसके लिए जिला प्रशासन ने 4 टीकाकरण टीमों की व्यवस्था की है। इसके अलावा ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन के लिए दो निबंधन टीम का गठन कर स्वास्थ्य कर्मी एवं डाटा इंट्री ऑपरेटर की प्रतिनियुक्ति की गई। इसके तहत मीडिया कर्मियों का ऑन स्पॉट निबंधन कर कोरोना का टीका दिया गया।

बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष मृत्युंजय मानी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पटना जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने हमारी मांगें मान ली हैं। अब मीडियाकर्मी अपने परिवार के सदस्यों के साथ गांधी मैदान स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल मीडिया विशेष टीकाकरण केंद्र पर टीका लगवा सकते हैं। श्री मानी ने कहा कि जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने इसमें अहम भूमिका निभाई है।

विज्ञापन

बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन व पटना के पत्रकारों की तरफ से जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह और जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार का आभार जताते हुए श्री मानी ने कहा कि राज्यभर के जिलाधिकारी अपने-अपने जिला में पत्रकारों के परिवार को भी टीका लगवाने की व्यवस्था कराएं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों को फ्रंट वर्कर में शामिल करके सराहनीय कार्य किया है। पत्रकारों की तरफ से उनका भी आभार।

यह भी पढ़ें : फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में पत्रकारों ने लिया कोरोना का टीका

उल्लेखनीय है कि पटना में मीडियाकर्मियों के टीकाकरण कार्य की प्रभावी मॉनिटरिंग जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार कर रहे थे। श्री प्रमोद की देखरेख में शनिवार को प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया के पत्रकारों के लिए व्यवस्था की गई है। टीकाकरण के प्रथम दिन 87 मीडिया कर्मियों ने टीका लिया। जबकि रविवार को टीकाकरण कार्य बंद रहने के कारण अब सोमवार को फिर से कोरोना का टीका लगाया जाएगा। इसमें पत्रकार अपने परिवार के साथ श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल के गेट नंबर एक से प्रवेश करते हुए टीका ले सकते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored