Header 300×250 Mobile

बिहार में गला रेतकर दो सहोदर भाइयों की हत्या

गुस्साये लोगों ने घंटों सड़क जाम व हंगामा किया, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

- Sponsored -

163

- sponsored -

- Sponsored -

  • मामूली विवाद को लेकर वारदात, ऑटो किराया पर लेकर सुनसान जगह ले गए हत्यारेनालंदा (voice4bihar)। बिहार के नालंदा जिले में रविवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई, जहां दो लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है। मामूली विवाद को लेकर हुई इस वारदात के बाद आक्रोशित लोग सड़कर पर उतर आए और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घंटों हंगामा किया।

बताया जाता है कि नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र के कुशहर गांव के पास आज दो लोगों की गला रेत कर हत्या कर दी गयी। इस मामले में आज पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान कर ली है। पुलिस के मुताबिक दोनों युवक बिंद थाना क्षेत्र के रसलपुर गाँव निवासी बीरेंद्र पासवान के पुत्र अजय और रंजीत पासवान के रूप में की गई है। दोनों ऑटो चलाने की काम करते थे।

बाढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर ड्यूटी पर तैनात दारोगा को मारी गोली

 

विज्ञापन

रोड जाम करते लोग

   

 गांव वालों का कहना है कि दोनों का मामूली सी बात को लेकर विवाद किसी से विवाद हुआ था। इसी को लेकर ऑटो भाड़ा पर लेकर सुनसान इलाके में ले जाकर गला रेतकर हत्या कर दी गयी। इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बिंद में सड़क जामकर हंगामा किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। घटना के बारे में यह भी बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व दोनों सहोदर भाई और गाँव के कुछ लोगों से मामूली विवाद हो गया था। उसी को लेकर घटना की अंजाम दिया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored