Header 300×250 Mobile

बाढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर ड्यूटी पर तैनात दारोगा को मारी गोली

गंभीर रूप से घायल दारोगा का पीएमसीएच में चल रहा इलाज

- Sponsored -

237

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। बाढ़ रेल थाने के दारोगा को बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। दारोगा को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि बीती रात बाढ़ रेल थाने में तैनात एसआई विपिन कुमार शनिवार की रात ड्यूटी में थे। इस दौरान वे गश्ती के क्रम में बाढ़़ रेलवे स्टेशन के बाहर एक खुली दुकान को देख दुकानदार से पूछताछ करने लगे। उन्होंने दुकानदार से देर रात में दुकान खुली रखने का कारण पूछा तो वह उनसे उलझ गया।

इसी बीच कुछ और लोग मौके पर जमा हो गया। घटना के दौरान दारोगा अकेले थे। बात बिगड़ते देख वे रेल थाने में मोबाइल फोन से इसकी सूचना दूने लगी। इसी बीच वहां पहुंचे एक युवक ने पिस्तौल निकालकर दारोगा पर गोली चला दी। गोली दारोगा के कंधे के नीचे लगी है। दारोगा को गोली लगते ही मौके पर जमा लोग वहां से खिसक गये। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें उठाकर अस्पताल पहुंचाया।

विज्ञापन

घायल दारोगा का फाइल फोटो

स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा कर उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया। घायल दारोगा फिलहाल पटना के पीएमसीएच में भर्ती हैं बाढ-रेल थाने के प्रभारी तारकेश्वर मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घायल दारोगा का इलाज पीएमसीएच में चन रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored