Header 300×250 Mobile

ट्रक सहित गायब गेहूं की खेप पुलिस ने की बरामद

कोचस के गल्ला व्यवसायी ने झारखंड भेजा था गेहूं लदा ट्रक

- Sponsored -

355

- Sponsored -

- sponsored -

ट्रक चालक की सहभागिता से गायब की गयी थी गेहूं की खेप

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (Voice4bihar news)। रोहतास जिले के कोचस से गेहूं लादकर झारखंड के टाटा जा रहे ट्रक को गायब करने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। इसमें यह बात सामने आई है कि ट्रक चालक की मिलीभगत से गेहूं की खेप गायब हुई थी। ट्रक को कोचस थाना क्षेत्र के सिमरिया में धर्म कांटा संचालक ने गेहूं लोड कर जमशेदपुर (टाटा) के लए रवाना किया था।

ट्रक पर लोड था कुल 420 बोरा गेहूं

विज्ञापन

इस मामले में रोहतास पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिमरिया निवासी शंभू नाथ अग्रहरि के पुत्र संदीप कुमार की सूचना पर कोचस थाना में कांड संख्या 220 /22 दर्ज किया था। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर ट्रक सहित चोरी किए गए गेहूं को बरामद कर लिया है। यह बरामदगी रोहतास पुलिस ने उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला से की गयी है। लोड किए गए कुल 420 बोरी गेहूं भी बरामद किया जा चुका है।

कैमूर जिले के रामपुर का रहने वाला है मुख्य साजिशकर्ता

पूरे मामले के साजिशकर्ता कैमूर जिला अंतर्गत रामपुर थाना क्षेत्र के नरहन गांव निवासी सहराज अंसारी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। गला व्यवसायियों का माल लोडिंग के बाद ट्रक चालक की मिलीभगत से गायब करने का यह पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी सैकड़ों मामले उजागर हो चुके हैं, जिसमें चावल और गेहूं झारखंड, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान भेजने के दौरान ट्रक चालकों की सहभागिता से माल गायब दिया जा चुका है।

मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम होगी पुरस्कृत

इस मामले में गिरफ्तार साजिशकर्ता ने घटना में शामिल अन्य सहयोगियों के नाम का खुलासा भी किया है। पुलिस सभी अपराधियों को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस कप्तान आशीष भारती के मुताबिक छापेमारी दल में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत करने की कार्रवाई भी की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored