Header 300×250 Mobile

सासाराम में दिनदहाड़े विवाहित युवती की हत्या

युवती की गर्दन में गोली मारे जाने का निशान, वजह स्पष्ट नहीं

- Sponsored -

692

- sponsored -

- Sponsored -

सासाराम-डेहरी के बीच नेशनल हाईवे के किनारे मिला शव

सपुल्लाहगंज स्थित अपने मायके में रहती थी निशि कुमारी

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट
सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम व डेहरी के बीच बृहस्पतिवार को फोरलेन सड़क के किनारे एक विवाहित युवती की डेड बॉडी पुलिस ने बरामद की है। यह डेड बॉडी डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सासाराम के सीमावर्ती इलाके से बरामद हुई है।मृतका की गर्दन पर गोली मारे जाने के जख्म मिले हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या का केस मान रही है। पोस्टमार्टम करा डेड बॉडी परिजनों को सौंप अनुसंधान में जुट चुकी है।

विज्ञापन

मृतका की पहचान सपुल्लाहगंज निवासी स्वर्गीय जोखन सिंह की तीन पुत्रियों में एक निशी कुमारी के तौर पर की गई है, जो विवाहिता है और भाई नहीं होने के कारण परिवार सहित मायके में हीं रहती है। पति सुनील कुमार सपुल्लाहगंज कादिरगंज पथ पर सीमेंट की दुकान चलाते हैं।

महिला समूह की बैठक में जाने की बात कहकर घर से निकली थी विवाहित युवती

परिवारिक सूत्रों के मुताबिक मृतका अपनी माँ को अगरेर बाजार में दवा लाने के लिए आटो पकडवाकर खुद महिला समूह की बैठक में जाने की बात कह घर से निकली थी। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलना जल्दबाजी मान रही है । घटना स्थल से लेकर आसपास के इलाके के सीसी कैमरे खंगालने की तैयारी में पुलिस जुटी है । माना जा रहा है कि मृतका के मोबाईल की सीडीआर और सीसीटीवी कैमरे की पडताल पुलिस को अपराधियों तक पहुंचने की राह आसान करेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored