Header 300×250 Mobile

जदयू में फिर पोस्टर विवाद, उपेंद्र कुशवाहा को भावी मुख्यमंत्री बताने वाला होर्डिंग लगने पर जिला जदयू में खलबली

राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के पोस्टर पर भी हो चुका है विवाद

- Sponsored -

922

- Sponsored -

- sponsored -

मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट कैंपस में ‘ सम्राट अशोक समता परिषद के नाम से लगा है होर्डिंग

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news) । देश भर में संगठन को धारदार बनाने की कोशिश में जुटी जनता दल यूनाइटेड (जदयू ) में होर्डिंग विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। पिछले दिनों पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के स्वागत में लगे होर्डिंग पर विवाद के बाद अब संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के अभिनंदन में लगे होर्डिंग ने जदयू में खलबली मचा दी है। बिहार यात्रा पर निकले उपेंद्र कुशवाहा को भावी मुख्यमंत्री ‘ बताते हुए समर्थकों ने मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर होर्डिंग लगा दिया गया है।

इस होर्डिंग में उपेंद्र कुशवाहा को भावी मुख्यमंत्री संबोधित करते हुए हार्दिक स्वागत और अभिनंदन की बात लिखी गई है। होर्डिंग में निवेदक के स्थान पर अखिल भारतीय सम्राट अशोक समता परिषद लिखा गया है। इसे लेकर नगर में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। कहा यह भी जा रहा है कि एक बार फिर जदयू के अंदर चल रही गुटबाजी सामने आ गई है।

विज्ञापन

जदयू जिलाध्यक्ष ने कहा – उपेंद्र जी की ऐसी कोई मंशा नहीं, गुटबाजी को हवा दे रहे कुछ लोग

ज्ञात हो कि 26 अगस्त को उपेंद्र कुशवाहा बिहार यात्रा को लेकर मुजफ्फरपुर आने वाले हैं। उनके अभिनंदन में समाहरणालय में यह होर्डिंग लगा है। इसमें कई जिलास्तरीय जदयू नेताओं के साथ – साथ पूर्व मंत्री की तस्वीर लगाई गयी है। हालांकि मुजफ्फरपुर के जदयू जिलाध्यक्ष मनोज कुशवाहा से पूछे जाने पर उन्होंने इस होर्डिंग को गलत बताया और कहा कि कभी भी उपेंद्र जी ने ऐसी इच्छा जाहिर नहीं की है और ना ही उनकी ऐसी मंशा है । इस पोस्टर से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। पार्टी स्तर से वैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गुटबाजी को हवा देने वालों पर होगी कार्रवाई

जदयू जिलाध्यक्ष ने यह भी कहा कि जो लोग गुटबाजी को हवा देकर समाज को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं , उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रदेश नेतृत्व को लिखा जाएगा। चौंकाने वाली बात यह कि यह होर्डिग कोई आम जगह नहीं, बल्कि शहर के सबसे महत्वपूर्ण कैंपस में एसडीओ व डीएम कार्यालय गेट के बीच लगाया गया है। जदयू जिलाध्यक्ष ने कहा कि ऐसा करने वालों पर कार्रवाई होगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT