Header 300×250 Mobile

हार्डकोर नक्सली मोहन बिंद गिरफ्तार

हथियार दिखाकर दहशत फैलाने सहित लेवी वसूलने का है आरोपी

- Sponsored -

274

- Sponsored -

- sponsored -

रामदुलार यादव उर्फ दुल्ली यादव के नक्सली दस्ते का सदस्य है मोहन बिंद

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (Voice4bihar news)। रोहतास पुलिस ने चेनारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मगजपूरा गांव निवासी हार्डकोर नक्सली मोहन बिंद को चेनारी बाजार से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस बाबत जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली के विरुद्ध रोहतास जिला सहित सीमावर्ती जिले और अन्य राज्यों में नक्सली गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप है। गिरफ्तार नक्सली के विरुद्ध चेनारी और तिलौथू में ईट भट्ठो और सडक निर्माण कंपनी से लेवी (एक्सटार्सन) मांगने सहित अपराधिक धमकी देने का आरोप है।

विज्ञापन

चेनारी, सासाराम व तिलौथू थाना क्षेत्र में सक्रिय है यह नक्सली दस्ता

पुलिस कप्तान श्री भारती के मुताबिक मोहन बिंद रामदुलार यादव उर्फ दुल्ली यादव के नक्सली दस्ते का सदस्य है। तिलौथू थाने में दर्ज मुकदमों के अनुसार तिलौथू से लेकर सासाराम में ताराचंडी धाम के आसपास के इलाकों में इस नक्सली दस्ते की सक्रियता थी। पुलिस कप्तान आशीष भारती के मुताबिक इस दस्ते के आधा दर्जन से अधिक सदस्यों को रोहतास पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजते हुआ आरोप पत्र समर्पित किया जा चुका है।

जिस मामले में हुई गिरफ्तारी, उसके सूचक की हो चुकी है मौत

हार्डकोर नक्सली मोहन बिंद की गिरफ्तारी तिलौथू थाना कांड संख्या 161/20 के आलोक में की गयी है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराने वाले कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी कुम्हऊ निवासी कृष्ण मुरारी सिंह की सड़क दुर्घटना में कुछ माह पहले मौत हो चुकी है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT