Header 300×250 Mobile

डेहरी में चार और संझौली में एक नया माइक्रो कंटेनमेंट जोन

कोरोना मरीज पाये जाने के बाद पांचों इलाके हुए सील

- Sponsored -

471

- Sponsored -

- sponsored -

जिलाधिकारी ने संबंधित बीडीओ व थानेदारों को दिया आदेश

रोहतास से बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। इस दौरान चिन्हित कोरोना मरीजों के इलाके को रोहतास जिला प्रशासन ने कोविड 19 रेगुलेशन 2020 की कंडिका 17 के तहत कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया गया है। इस बाबत संबन्धित प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारियों को इलाका पूर्णतः सील करने का फरमान जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने जारी किया है।

विज्ञापन

जिन इलाकों को सील किया जाना है, उसमें संझौली प्रखंड के करमैनी पंचायत के वार्ड संख्या 11 में पतिराम सिंह के घर से रामलायक सिंह के घर तक और डेहरी के वार्ड 31 सनबीम स्कूल के ठीक बगल का इलाका, वार्ड 35 में इस्लामिया स्कूल के समीप मंदिर के पास का इलाका, वार्ड नम्बर 19 कल्याणपुर कंपलेक्स इलेक्ट्रिक दुकान के सामने का इलाका, वार्ड नंबर 4 में एस ब्लॉक वाटर नंबर 188 वार्ड नंबर 20 गणेश सोनी के मकान से मदन पासवान के घर तक का इलाका शामिल है।

नए कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए डीएम की ओर से जारी निर्देश।
नए कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए डीएम की ओर से जारी निर्देश।

माइक्रो कंटेनमेंट जोन में आवाजाजी पूर्ण ठप करने का निर्देश

इन इलाकों में प्रखंड विकास पदाधिकारी और स्थानीय थानाध्यक्ष को अपने स्तर पर पुलिस बल प्रतिनियुक्त करते हुए इलाके को पूर्णतः सील करने का निर्देश जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने जारी किया है। इसके अलावा संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी और थानाध्यक्ष को जिलाधिकारी ने निर्देशित किया है कि माइक्रो कंटेनमेंट जोन में आवाजाही पूर्णत: बंद रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT