Header 300×250 Mobile

अब 18 को होगा लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू पर फैसला

जिम, स्विमिंग पूल व स्पोर्टिंग कॉम्प्लेक्स 16 मई तक बंद रखने का फरमान

- Sponsored -

283

- Sponsored -

- sponsored -

हाई लेबल मीटिंग के बाद मिले संकेत, सर्वदलीय बैठक के बाद निर्णय लेगी सरकार

पटना (voice4bihar news)। राज्य में विस्फोटक रूप ले चुके कोरोना संक्रमण के मद्देनजर संभावित लॉकडाउन व नाइट कर्फ्यू जैसे कदम उठाये जाने का मामला एक दिन के लिए टल गया है। हालांकि राज्य सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए राज्य के सारे जिम, स्विमिंग पूल, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, आउटडोर स्टेडियम और इनडोर स्टेडियम को 16 मई तक बंद कर दिया है।

विज्ञापन

शुक्रवार को कोरोना को लेकर सभी जिलों के डीएम व आला अधिकारियों के साथ हुई मुख्यमंत्री की हाई लेबल मीटिंग में कड़े फैसले लिए जाने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अफसरों की राय जानने के बाद सीएम ने यह फैसला 18 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है। माना जा रहा है कि शनिवार को राज्यपाल के साथ होने वाली सर्वदलीय बैठक में विपक्ष की ओर से आए सुझाव के बाद ही कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। क्योंकि कोरोना को लेकर अब जनता के साथ जनप्रतिनिधियों की भी बेचैनी बढ़ती जा रही है। विपक्ष की ओर से कांग्रेस ने पहले ही लॉकडाउन की मांग उठा दी है।

उधर, हाई लेबल मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कल होने वाली सर्वदलीय बैठक में सरकार की ओर से जानकारी दी जाएगी कि हाई लेबल मीटिंग में क्या कुछ बातें हुई। सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की सर्वदलीय बैठक में जानकारी दी जाएगी। इस पर जो भी सुझाव आएंगे, उनको लेकर 18 अप्रैल को बैठक की जाएगी।

शनिवार को दोपहर 11 बजे से सर्वदलीय बैठक होने वाली है, जिसमें वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से तमाम नेता जुड़ेंगे। लॉकडाउन और कर्फ्यू पर कुछ भी बोलने से फिलहाल इनकार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऑक्सीजन कमी को लेकर भी बैठक में बात हुई है। इसका समाधान निकाला जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT