Header 300×250 Mobile

इलाज के लिए पैसे नहीं दिये तो पिता व भाई को गड़ासे से काट डाला

घटनास्थल पर ही भाई की मौत, अस्पताल में पिता ने तोड़ा दम

- Sponsored -

406

- Sponsored -

- sponsored -

रोहतास में दोहरे हत्याकांड का आरोपित राजू पंडित गिरफ्तार

बजरंगी कुमार के साथ अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। महज चंद रुपये के लिए खानदान का वारिश ही अपने घर को रक्त रंजित कर देगा, यह सोचना कल्पना से परे है, लेकिन इसे रोहतास में एक युवक ने हकीकत कर दिया है। युवक पर अपने ही पिता और भाई की हत्या का सनसनीखेज आरोप है। यह वारदात इस बात का भी गवाह है कि निम्न आय वर्ग में आर्थिक तंगी अब खूनी रूप अख्तियार कर चुकी है। इस घटना में परिवार के दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि तीसरा पुलिस की गिरफ्त में जा चुका है।

रोहतास जिले के करुप गांव की घटना

विज्ञापन

घटना रोहतास जिले के करूप गांव की है, जहाँ बेटे ने गड़ासे से अपने पिता पर इसलिए प्रहार कर दिया क्योंकि उसके पिता इलाज के लिए पैसे न दे सके। हत्यारा पुत्र जब पिता पर गड़ासे से प्रहार कर रहा था, उसी दौरान बीच-बचाव करने आया उसका छोटा भाई भी गड़ासे की चपेट में आ गया। धारदार हथियार के प्रहार से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी है। फिलहाल पूरे घटनाक्रम का आरोपी राजू पंडित पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

परिवार की आर्थिक तंगी बनी घटना की वजह

घटना में मारे गये भाई का नाम राजेश पंडित है, जो भाइयों में सबसे छोटा था। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है। जबकि घटना में घायल पिता भगवान पंडित की बिक्रमगंज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने की खबर है।

हत्या में प्रयुक्त गड़ासे की बरामदगी की जानकारी भी विश्वस्त सूत्रों ने दी है। पिता-पुत्र की जघन्य हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुयी है। पीड़ित परिवार आर्थिक रूप से तंगहाल बताया जा रहा है, जो मिट्टी के बर्तन बनाने के पेशे से जुड़ा था। परिवार की आर्थिक तंगी ही खूनी दास्ताँ का कारण बतायी जा रही है।

यह भी देखें : हर्ष फायरिंग : युवक के सिर में लगी गोली, मौके पर ही दम तोड़ा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT