Header 300×250 Mobile

हर्ष फायरिंग : युवक के सिर में लगी गोली, मौके पर ही दम तोड़ा

दिनारा के पास कटियारा गांव में तिलकोत्सव के दौरान हुई हर्ष फायरिंग

- Sponsored -

413

- Sponsored -

- sponsored -

भानस ओपी क्षेत्र की घटना, एक अन्य युवक के घायल होने की सूचना

बजरंगी कुमार के साथ अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल अंतर्गत दिनारा में भानस ओपी थाना क्षेत्र के कटियारा गांव में फूलन पासवान के यहां आयोजित तिलकोत्सव कार्यक्रम में उस समय मातमी सन्नाटा में पसर गया, जब हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गयी। गोली लगने के बाद युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना से तिलकोत्सव में अफरा तफरी मच गई और उत्सव मातम में बदल गया।

विज्ञापन

हर्ष फायरिंग में जख्मी शख्स को तलाश रही पुलिस

हर्ष फायरिंग में मृत युवक की पहचान दावथ थाना क्षेत्र के बड़की परासिया निवासी स्वर्गीय रामपति पासवान के 23 वर्षीय पुत्र अनिल पासवान के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार गोली मृतक के सिर में लगी है। इस मामले में भीम पासवान नाम के एक ब्यक्ति के घायल होने की भी सूचना पुलिस को मिली है। पुलिस जख्मी भीम पासवान की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

मामले में तीन हिरासत में, मुख्य आरोपी फरार

मृतक के फुफेरे भाई उपेंद्र पासवान की सूचना पर पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंचते ही मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। पूरे मामले में पुलिस ने तीन लोगों को धर दबोचा। पुलिस के हत्थे चढ़े लोगों में अरुण पासवान, प्रेमचंद पासवान व फूलन पासवान शामिल हैं। पूरे मामले में हर्ष फायरिंग के आरोपी फूलन पासवान का पुत्र छोटन पासवान घटना के बाद से फरार है। उसे दबोचने के लिए पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। हालांकि घटना के 12 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored