Header 300×250 Mobile

नवादा में डायरिया का कहर, एक ही गांव के चार की मौत

सिरदला थाना के चैली गांव में दो दिनों के अंतराल पर हुईं चार मौतें

- Sponsored -

332

- sponsored -

- Sponsored -

गांव के 16 अन्य लोग भी डायरिया से आक्रांत, कुछ की हालत गंभीर

गांव में भेजी गयी मेडिकल टीम, गंभीर मरीजों को लाया जाएगा अस्पताल

विज्ञापन

नवादा (voice4bihar news)। कोराना संक्रमण में कमी आने से जहां लोगों ने थोड़ी राहत ली है, वहीं बरसात के मौसम में दूषित पानी से होने वाली बीमारियां जानलेवा साबित होने लगी हैं। नवादा जिले के एक गांव में डायरिया ने इस कदर पांव पसारा कि एक ही गांव के चार लोगों की जान ले ली। ये चारों मौतें दो दिनों के अंतराल पर हुई हैं। इस गांव के 16 अन्य लोग अब भी डायरिया से आक्रांत हो चुके हैं।

मिली जानकारी के अनुसार नवादा जिले के सिरदला थाना अंतर्गत चौली गांव के तुरिया टोला में डायरिया से एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो चुकी है। इसी गांव के 16 अन्य लोग आक्रांत होकर जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि मरने वालों में गौरा देवी, सोमन तुरिया, संजय तुरिया के 10 वर्षीय पुत्री सोनाली व सोमन तुरिया का पुत्र धीरज तुरिया शामिल है।

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि महिला व पुरुष की मौत गुरुवार को हुई है। वही 2 दिन पूर्व दो बच्चों की भी मौत हुई थी। इस संबंध में सिरदला के प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। फिलहाल डायरिया प्रभावित गांव में मेडिकल टीम भेजी गई है। गंभीर रूप से बीमार लोगों को अस्पताल लाने की व्यवस्था की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT