Header 300×250 Mobile

तीन सहोदर बहनों की नहर में डूबने से मौत, चौथी की बची जान

गांव से गुजरने वाले नहर में पैर फिसलने से डूबीं, परिवार में मचा कोहराम

- Sponsored -

294

- sponsored -

- Sponsored -

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में हुई घटना, ग्रामीणों ने निकाले शव

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news)। जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत एक गांव में चार सगी बहनें नहर में डूब गयीं। इनमें से तीन बहनों की मौत हो गयी जबकि चौथी बहन किसी तरह नहर से बाहर निकल आई। यह दर्दनाक घटना अहियापुर के शिवराहां वासुदेव गांव में बृहस्पतिवार की दोपहर हुई। स्थानीय लोगों व गोताखोरों की मदद से नहर में डूबी तीनों बहनों के शवों को बाहर निकाला गया।

सबसे बड़ी बहन की बची जान

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेमोरियल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल (SKMCH) भेज दिया। डूबने से मृत बालिकाओं की पहचान शिवराहां वासुदेव ग्राम निवासी जयप्रकाश राय की पुत्री प्रीति कुमारी (12), रागिनी कुमारी (10) एवं शिवानी कुमारी (08) के रूप में की गई है। एक ही परिवार की तीन बच्चियों की नहर में डूबने से हुई मौत के बाद जयप्रकाश राय के घर में कोहराम मच गया है, वहीं गांव में मातम छा गया है।

विज्ञापन

नहर के उस पार बने डेरा पर जा रही थीं चारों बहनें

स्थानीय लोगों ने बतया कि जयप्रकाश राय पंजाब में मजदूरी करता है। उसकी चार बेटी व एक बेटा है। जयप्रकाश राय के घर के पास ही पुराण नहर है। नहर के उस पार जयप्रकाश का परिवार डेरा बनाये हुए है। बताया गया है कि बृहस्पतिवार को चारों बहनें नहर के पार अपने डेरा पर जा रही थीं। इसी क्रम में नहर में पैर फिसल गया और चारों बहनें नहर में डूबने लगीं। बड़ी बहन किसी तरह बाहर निकल गई। लेकिन प्रीति, शिवानी व रागिनी नहर के गहरे पानी में बह गई।

सहोदर बहनों की मौत से शिवराहां वासुदेव गांव में मातम

तीनों बहनों के डूबने की खबर फैलते ही गांव में कोहराम मच गया। नहर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर तरफ चीख पुकार मच गई। आनन फानन में ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से नहर में डूबी तीनों सगी बहनों के शव को बाहर निकाला। घटना को लेकर पूरे गांव में शोक और मातम की स्थिति है, वहीं मृत बच्चियों के घर में कोहराम मचा है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored