Header 300×250 Mobile

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से छह लाख रुपये लूटे

सहरसा जिले के बनमा इटहरी की घटना, तीन बदमाशों ने की वारदात

- Sponsored -

224

- sponsored -

- Sponsored -

  • बड़े आपराधिक गिरोह के बदमाशों के निशाने पर ज्वेलरी व्यवसायी व बैंक
  • छोटे बदमाश खासकर बैंकों के ग्राहक सेवा केंद्रों को निशाना बना रहे

सहरसा ( voice4bihar desk ) । बिहार में इन दिनों बढ़े अपराध के बीच जहां बड़े आपराधिक गिरोह के बदमाशों के निशाने पर ज्वेलरी व्यवसायी व बैंक शामिल हैं, वहीं छोटे बदमाश खासकर बैंकों के ग्राहक सेवा केंद्रों को निशाना बना रहे हैं। बेखौफ बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है । ताजा मामला सहरसा जिले का है । जहां बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी सड़क फैकड़ा बहियार के समीप एक सीएसपी संचालक से बेखौफ हथियार से लैस बाईक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े 6 लाख रुपये लूट लिये।

विज्ञापन

बताया जाता है कि भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक बनमा गांव निवासी नितेश कुमार भारतीय स्टेट बैंक घौरदौड़ से करीब 6 लाख नौ हजार रुपए की निकासी कर वापस अपने सीएसपी केन्द्र बनमा गांव जा रहा था । इसी बीच तेलियाहाट – बनमा चौक के बीच फैकरा बहियार के समीप पीडब्ल्यूडी सड़क पर बनी आरसीसी पुलिया पर एक बाईक पर तीन हथियार बंद बदमाशों ने हथियार दिखाकर लूट के घटना को अंजाम दिया ।

यह घटना महज ओपी से पांच सौ मीटर की दूरी पर घटी है जो सोचनीय विषय है । वहीं सूत्रों की मानें तो हथियार के बल लूट की घटना में पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । वहीं हिरासत में लिए गए बदमाश की निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है । इस बाबत पुलिस कुछ भी बताने से फिलहाल परहेज कर रही है । वहीं सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने बताया कि पुलिस को मिली सफलता की जानकारी जल्द ही प्रेस कॉफ्रेंस के माध्यम से सार्वजनिक की जाएगी ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored