Header 300×250 Mobile

शोरुम से निकली ‘बबुआन’ की बस ने पहले सफर में ही दो की जान ली

रोहतास जिले के निजी अस्पताल संचालक की भी बस से कुचलकर मौत

- Sponsored -

575

- sponsored -

- Sponsored -

आरा-टाटा वाया सासाराम रूट पर सवारी लेकर चली थी चमचमाती बस

उदवंतनगर के पास टेम्पो, बाइक व साइकिल सवार में मारी टक्कर

आरा (voice4bihar news)। बिहार-झारखंड के बड़े शहरों के बीच यात्री बस सेवा देने वाली बबुआन ट्रांसपोर्ट की ब्रैंड न्यू बस ने शनिवार को अपने पहले ही सफर में दो मुसाफिरों की जान ले ली। दुर्घटना आरा-सासाराम रोड पर उदवंतनगर के पास हुई, जब आरा से जमशेदपुर जा रही बस ने दुलारपुर बाजार के आगे पिपरा लाइन होटल के समीप फिल्मी स्टाइल में एक आटो में टक्कर मार दी। आटो ने आगे चल रही मोटरसाइकिल में ठोंक दिया। बुलेट व आटो दोनों घूम कर फिर बस से टकराये और अंत में आटो पलट गया, जिसकी चपेट में आने से एक बुजुर्ग साइकिल सवार की मौत हो गई।

आगे जाकर इसी बस ने रोहतास जिले के नासरीगंज निवासी एक निजी अस्पताल संचालक को रौंद दिया। बस को पुलिस ने जीरो माइल के समीप जब्त कर लिया तथा चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया। सवारियों को इसी बस के साथ आई दूसरी नई बस से आगे के सफर पर भेज दिया गया।

शुक्रवार को ही आई थीं ‘बबुआन’ की दो नयी बसें

विज्ञापन

बताया जाता है कि “बबुआन” ट्रांसपोर्ट के तहत शुक्रवार को ही दो नयी बसें लाई गयी थीं। इनमें से एक बस सवारी लेकर टाटा के लिए रवाना हुई थी, तभी उदवंतनगर के पास यह हादसा हुआ। इस हादसे में आटो पर सवार पांच वर्षीय बच्चे सहित पांच लोग घायल हो गए। इसके अलावा बाइक चालक को भी काफी चोटें आई हैं। इन सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा भेज दिया गया। इसमें दो की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। वहीं अज्ञात बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक निजी स्कूल के संचालक भी गंभीर रूप से जख्मी

जख्मी टेम्पो यात्रियों में गड़हनी थाना के सिकटी निवासी मो. कलामुद्दीन की पत्नी कुसुम बेगम, उनका दो माह का पुत्र शाहनवाज, तबारक हुसैन की पत्नी मुन्नी खातून एवं रोहतास जिला के नोखा थाना क्षेत्र के खरवथ गांव निवासी कामेश्वर सिंह के पुत्र व आरा के गौसगंज स्थित निजी स्कूल के संचालक लाल बिहारी सिंह शामिल हैं।

नासरीगंज के निजी अस्पताल संचालक को भी रौंदा

उधर बुजुर्ग की मौत के बाद बस का चालक तेजी से बस भगाने लगा। इसी बीच उदवंतनगर थाना से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर एक बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। मृत युवक की पहचान रोहतास जिला के नासरीगंज थाना क्षेत्र के तरांव गांव निवासी विजेंद्र साह के 27 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार गुप्ता के रुप में हुई। राहुल कुमार गुप्ता निजी अस्पताल के संचालक हैं। जख्मी युवक को नजदीक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored